मर्यादा भूली खाकी...महिला को सरेराह पीटते हुए सीने पर चढ़ा दारोगा, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Sunday, Jul 18, 2021 - 12:55 PM (IST)

कानपुरः यूपी पुलिस का आए दिन कोई ना कोई कारनामा सामने आ रहा है। ताजा मामला कानपुर देहात का है। जहां एक दारोगा मर्यादा की सारी सीमाएं तार- तार करते हुए महिला के सीने पर चढ़ गया। दरोगा ने महिला को जमीन में पटकर बुरी तरह पीटा। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने मामले में जांच का निर्देश दिए हैं। 

मामला कानपुर देहात के भोगनीपुर थाने के दुर्गदासपुर गांव का है। जहां भोगनीपुर कोतवाली के पुखरायां चौकी इंचार्ज महेंद्र पटेल और चौकी के चार सिपाहियों ने एक परिवार पर कहर ढहा दिया। बिना महिला कांस्टेबल के पीड़ित के घर दबिश देने पहुचे चौकी इंचार्ज ने पूरे परिवार की महिलाओं को गांव में रहने वाले इंद्रजीत की पत्नी श्यामा देवी को सड़क पर गिराकर मारा। वहीं पीड़िता के सीने पर चढ़ गए। जब अपनी सास को बचाने आई बहू आरती को भी चौकी इंचार्ज ने नहीं छोड़ा और उसको गिरा कर सीने पर चढ़ गये। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में तेज़ी से वायरल हो रहा है। आरोप है कि चौकी इंचार्ज महेंद्र पटेल ने शिवम को भी गिराकर पूरे गांव के सामने मारते हुये थाने ले गए, जबकि पीड़ित पक्ष के विरूद्ध कोई मामला तक दर्ज नहीं है।  

इस मामले में एसपी केशव कुमार चौधरी ने बताया कि गांव में आरेातिप को पकड़ने गई पुलि स से गांव वालों व महिलाओं ने बदसलूकी की है। जबकि महिला ने दरोगा पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। मामले में जांच के निर्देश दिए गए हैं। जांच रिपोर्ट आने के बाद मामले में अग्रिम कार्रवाई होगी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static