चावल मिल में बिजली चोरी मामला: रायबरेली में BJP के पूर्व विधायक ने बिजली विभाग के छापामार दल को बंधक बनाया

punjabkesari.in Wednesday, May 04, 2022 - 05:09 PM (IST)

रायबरेली: उत्तर प्रदेश में रायबरेली के डीह इलाके में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व विधायक के परिवार की चावल मिल में बिजली चोरी के मामले में छापामारी करने गयी विद्युत विभाग के दल को बंधक बनाया गया।      

अधीक्षण अभियंता यदुनाथ राम ने बुधवार को बताया कि सूचना मिली थी कि डीह इलाके में अभिषेक राइस मिल में विधुत चोरी की जा रही है। सूचना पर कल मंगलवार को शाम करीब साढ़े पांच बजे बिजली विभाग की जांच टीम मौके पर पहुंची तो उसे मीटर में छेड़छाड़ मिली जिसको बतौर साक्ष्य उसने अपनी कस्टडी में लेना चाहा जिस पर वहाँ उपस्थिति लोगों ने अवरोध डालते हुए मीटर ले जाने से रोक दिया और कहा कि इस मीटर में जो गड़बड़ी है उसे यही ठीक करो और जिसने शिकायत की है उसे सामने लाओ तभी जाने देंगे वरना नहीं जाने देंगे।      

इसकी सूचना चेकिंग दल के लोगों ने अधीक्षण अभियंता को दी जिसके उपरांत यह मामला जिलाधिकारी माला श्रीवास्तव के संज्ञान में आया। जिलाधिकारी ने तत्काल मौके पर फ़ोर्स भेज दी जिसके बाद चेकिंग दल वहाँ से बाहर आ सका। पुलिस सूत्रों के अनुसार अभिषेक राइस मिल एक कद्दावर भाजपा नेता व पूर्व विधायक के परिवार की है। अधीक्षण अभियंता के मुताबिक इस मामले में वैधानिक औपचारिकता पूरी करके मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

Content Writer

Mamta Yadav