उमेश पाल के घर पहुंचे पूर्व कैबिनेट मंत्री व MLA सिद्धार्थ नाथ सिंह, बोले- सांप के फन को योगी सरकार कुचलना जानती है

punjabkesari.in Sunday, Feb 26, 2023 - 02:07 PM (IST)

प्रयागराज: बहुचर्चित राजू पाल हत्याकांड (Raju Pal murder case) के मुख्य गवाह उमेश पाल (Umesh Pal) और उसके सुरक्षाकर्मी संदीप निषाद की शुक्रवार शाम ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी गई। शनिवार को भारी पुलिस बल की मौजूदगी में उमेश का अंतिम संस्कार कर दिया गया। वहीं आज यूपी के पूर्व कैबिनेट मंत्री व शहर पश्चिमी के विधायक सिद्धार्थ नाथ सिंह उमेश पाल के घर पहुंचे। यहां उन्होंने परिवार को सांत्वना दी। साथ ही सिंह ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि दिया बुझने से पहले फड़फड़ाता है। इस सरकार में माफिया किसी के हाल में बख्शे नहीं जाएंगे।

मीडिया से रूबरू होते हुए सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा इस घटना द्वारा घोर भर्त्सना की गई है, तथा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विधानसभा के अधिवेशन के दौरान दम भरते हुए कहा है कि इस घटना में शामिल किसी भी व्यक्ति को छोड़ा नहीं जाएगा। वहीं विपक्ष पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि जब उन्होंने हमेशा से कांटे वाला पेड़ लगाया है तो गुलाब का फूल नहीं खिल सकता है। पिछले 6 वर्षों से लगातार हम लोग माफिया और माफिया राज के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रहे हैं और उनके जड़ से खोदकर हटाने का काम कर रहे हैं।

सिंह ने कहा कि इस घटना में जिस माफिया का हाथ है, उन कातिलों को बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने प्रयागराज में व्याप्त अव्यवस्था के बारे मे  पूछे सवाल का जवाब देते हुए कहा कि मैं मानता हूं कि प्रशासनिक व्यवस्था में थोड़ा बहुत उतार-चढ़ाव बना हुआ है, अभी और स्थिरता की जरूरत है, लेकिन इस हत्याकांड का इससे कोई संबंध नहीं है। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि जहां एक ओर परिवार के साथ उत्तर प्रदेश सरकार खड़ा है, वहीं दूसरी ओर कानून व्यवस्था को सुधार करने के लिए व्यवस्था की जा रही है। हत्याकांड पर पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि सार्वजनिक तौर पर नहीं बता सकता, लेकिन जल्दी आपको इसके परिणाम स्वयं देखने को मिलेंगे एवं परिणाम काफी सुखद होंगे।

हत्यकांड में ड्राइवर की भूमिका संदिग्ध 
इस हत्याकांड में पुलिस ने बाहुबली अतीक अहमद के बेटों सहित 12 संदिग्धों को हिरासत में लिया है। वहीं इस पूरे मामले में ड्राइवर की भूमिका को भी संदिग्ध मानी जा रही है। घटना के बाद से ड्राइवर फरार हो गया था। पुलिस ड्राइवर प्रदीप शर्मा से पूछताछ कर रही है। प्रदीप शर्मा की कॉल डिटेल भी निकलवाई गई है। इस पूरी घटना में ड्राइवर घायल नहीं हुआ है।

Content Writer

Tamanna Bhardwaj