पूर्व कैबिनेट मंत्री रामवीर उपाध्याय का निधन...सपा विधायक दारा सिंह चौहान के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी, पढ़े यूपी की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Sunday, Sep 04, 2022 - 07:10 AM (IST)

आगरा: पूर्व कैबिनेट मंत्री और बसपा सूप्रीमो मायावती के बेहद करीबी रामवीर उपाध्याय का शुक्रवार देर रात निधन हो गया। वह पिछले कई महीने से बीमार थे। आगरा के शास्त्रीपुरम स्थित आवास पर उन्होंने अंतिम सांस ली। वह 65 वर्ष के थे। उनके निधन से समर्थकों में शोक की लहर है।

सपा विधायक दारा सिंह चौहान के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी, जानिए क्या है मामला?
मऊ: आचार संहिता के उल्लंघन के पांच वर्ष पुराने मामले में अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट/ एमपी एमएलए कोर्ट ने घोसी से सपा विधायक दारा सिंह चौहान के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गया है

बिजनौर में बोले CM योगी- 5वीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बना भारत...
लखनऊ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज बिजनौर दौरे पर हैं। यहां उन्होंने मालन नदी के निकट पौधारोपण किया। यहां उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि भारत 5 वीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बना हुआ है।

WhatsApp ने 23 लाख अकाउंट्स को किया बैन! लिस्ट में कहीं आपका नाम तो नहीं, ये एक गलती पड़ेगी भारी
लखनऊ: WhatsApp भारत में सबसे ज्यादा इस्तेमाल किया जाने वाला ऐप है। ऐसे में WhatsApp ने लाखों यूजर्स को जोरदार झटका दिया है। उसने नए आईटी नियम 2021 के तहत जुलाई में भारत में 23 लाख से अधिक खराब अकाउंट्स को बैन कर दिया।

Teacher Award 2021: यूपी में 75 जिलों के सर्वश्रेष्ठ टीचरों को किया जाएगा सम्मानित, यहां देखें पूरी लिस्ट
लखनऊ: उत्तर प्रदेश में योगी सरकार ने शनिवार को राज्य अध्यापक पुरस्कार 2021 की तैयारी शुरु कर दी है। जिसके चलते योगी सरकार ने इस पुरस्कार से सम्मानित होने वाले शिक्षकों की पूरी सूची तैयार कर ली गई है।

CM को अपनी समस्याएं बताने पहुंची महिला को हिरासत में लिया, अधिकारियों पर उत्पीड़न का आरोप
मुरादाबाद: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मुरादाबाद आगमन की सूचना पर जिलेभर के फरियादियों की भारी भीड़ शनिवार सुबह से ही सकिर्ट हाउस के सामने इकट्ठा थी। एक फरियादी महिला ने पूर्व पुलिस अधिकारियों पर उत्पीड़न करने का आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री से न्याय की गुहार लगाते हुए उनसे मिलने के लिए बहुत देर तक हंगामा किया।  

गणेश प्रतिमा विसर्जन के दौरान उपद्रवियों ने जमकर मचाया बवाल, गाव में भरी पुलिस फोर्स तैनात
चंदौली: उत्तर प्रदेश के चंदोली के अलीनगर सीओ कार्यालय से सटे वार्ड नंबर नौ मुगलचक मोहल्ले में गणेश प्रतिमा विसर्जन के दौरान दो पक्ष आमने - सामने आ गए। इस दौरान दोनों पक्षों द्वारा जमकर मारपीट व ईंट पत्थर चलाया गया।

पूर्व दस्यु सुंदरी सरला जाटव हुई जमानत पर रिहा, 17 साल से जेल में थीं बंद, अपहरण में हुई थी सजा
इटावा: पूर्व दस्यु सुंदरी सरला जाटव को शुक्रवार की शाम को जिला कारागार से जमानत पर रिहा कर दिया गया है। वह 17 साल बाद जेल से बाहर आईं है। सरला को इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने जमानत पर रिहा करने के आदेश दिए हैं।

खुशखबरी! यूपी में जल्द होगी 26 हजार पदों पर कांस्टेबल की बंपर भर्ती, जल्द करें Apply
लखनऊः उत्तर प्रदेश में पुलिस विभाग में नौकरी पाने की इच्छा रखने वालों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। बहुत ही जल्द उनकी इच्छा पूरी होने वाली है, क्योंकि यूपी में जल्द ही कांस्टेबल की बंपर भर्ती निकलने वाली है।

UP पुलिस ने पेश की मिसाल: भीख मांगने वाले बच्चों के हाथ में थमाई कलम, जमकर हो रही तारीफ
इटावाः यूपी पुलिस के एक सिपाही ने मानवता की मिसाल पेश की है दरअसल, सिपाही ने उन्नाव रेलवे स्टेशन के पास कोरारी कलां गांव में स्टेशन पर भीख मांगने वाले मलिन बस्तियों के बच्चों को भिक्षावृत्ति से मुक्त कराकर बच्चों के हाथ में कमल और किताब पकड़ा दी है


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static