पूर्व पार्षद के बेटे की गोली मार कर हत्या, फैली सनसनी

punjabkesari.in Saturday, Oct 14, 2017 - 03:47 PM (IST)

कानपुरः कानपुर में अज्ञात बदमाशों ने घर में सो रहे पूर्व प्रार्षद के बेटे को गोली मार दी। जिसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं इस घटना के बाद से मृतक के घर में जहां मातम पसरा हुआ है, वहीं इलाके में दहशत का माहौल है। फिलहाल इस पूरे प्रकरण के बाद पुलिस आरोपियों को पकड़ने का दावा कर रही है।

दरअसल शिवराजपुर थाना क्षेत्र के बर्राजपुर के रहने वाले मृतक के पिता पूतु दुबे का कहना है कि हमारी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है, पता नहीं किसने हत्या की है। उन्‍होंने बताया कि कि बेटा खाना-खाने के बाद घर के बाहर सोने चला गया। बाकि का परिवार अन्दर कमरे में और मैं छत पर सो रहा था। सुबह जब मैंने बेटे को उठाने के लिए आवाज लगाई तो वह नहीं उठा। जब उसके पास जाकर देखा तो बेटा खून से सना हुआ पड़ा था और उसके कनपटी से सटाकर गोली मारी गई है।

वहीं पार्षद के बेटे की ह्त्या होने की सूचना पर एसपी ग्रामीण जय प्रकाश सिंह और डिप्टी एसपी मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की, लेकिन किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सके। एसपी के अनुसार आशू की गोली मारकर ह्त्या की गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। ह्त्या के कारणों की जांच की जा रही है।