पूर्व DG हैल्थ का फ्लैट में मिला शव, मौत का सच जानने के लिए पुलिस कराएगी पोस्टमार्टम

punjabkesari.in Friday, May 18, 2018 - 10:28 AM (IST)

आगरा: पूर्व स्वास्थ्य निदेशक की गुरुवार सुबह अपने फ्लैट में संदिग्ध हालत में मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक संजय प्लेस स्थित एच.आई.जी. फ्लैट निवासी डा. के.सी. अग्रवाल स्वास्थ्य विभाग में निदेशक पद से सेवानिवृत्त थे। वर्तमान में वह नाई की मंडी स्थित एक चैरिटेबल अस्पताल में प्रैक्टिस कर रहे थे। उनका पत्नी बीना अग्रवाल से लंबे समय से विवाद चल रहा था, जो अलग रहती हैं। इसी के चलते वह तनाव में थे।

जानकारी के अनुसार उनकी 2 बेटियां हैं जिनकी शादी हो चुकी है। अब फ्लैट में अकेले डॉ. के.सी. अग्रवाल रहते थे।  गुरुवार सुबह 10 बजे उनकी नौकरानी सुषमा घर में काम करने पहुंची तो उन्होंने थोड़ी देर में आने के लिए कहा। करीब 20 मिनट बाद नौकरानी पुन: फ्लैट में पहुंची तो देखा कि डॉ. अग्रवाल अपने बैडरूम में बेहोश पड़े हुए थे। नौकरानी ने फ्लैट से नीचे आकर शोर मचाया तो सोसायटी के लोग मौके पर पहुंचे जिन्होंने डॉ. अग्रवाल को मृत पाया। इसके बाद उन्होंने पुलिस और डॉ. अग्रवाल की पत्नी और बेटी को फोन से इसकी सूचना दी।

करीब 2 घंटे बाद उनकी पत्नी और बेटी मौके पर पहुंची। इसके बाद पुलिस ने फ्लैट को खोलकर देखा। पुलिस को आशंका है कि उनकी मौत हार्टअटैक से हुई है। मौके से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। मौत का कारण जानने के लिए पुलिस शव का पोस्टमार्टम कराएगी। संदिग्ध हालात में डॉ. अग्रवाल का शव मिलने से फ्लैट निवासियों में तरह-तरह की चर्चाएं चल रही हैं।

Anil Kapoor