पूर्व जिला पंचायत सदस्य ने अपने 15 साथियों के साथ मिलकर अस्पताल में किया हंगामा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Jul 29, 2022 - 05:23 PM (IST)

हरदोईः उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले संडीला कोतवाली इलाके के निजी अस्पताल में पूर्व जिला पंचायत सदस्य की गुंडई सामने आई है। जहां  पूर्व जिला पंचायत सदस्य ने 15 अन्य साथियों के साथ मिलकर अस्पताल कर्मचारियों को धमकाया, अस्पताल में तोड़फोड़ की और मरीज को बिना डिस्चार्ज कराए ही उठा ले गया। इस पूरे मामले का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपी पूर्व जिला पंचायत सदस्य को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि पूरा मामला हरदोई जिला के संडीला कोतवाली क्षेत्र के बेगमगंज स्थित आरबी हॉस्पिटल का है। जहा के पूर्व जिला पंचायत सदस्य ने 15 अन्य साथियों के साथ मिलकर अस्पताल में बहुत हंगामा किया। अस्पताल के कर्मचारी पंकज कनौजिया ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि बुधवार को वह ड्यूटी पर तैनात था। हॉस्पिटल में मोहम्मद अहमद पुत्र रज्जा निवासी कस्बा संडीला जो बीमारी के कारण पिछले कुछ दिनों से भर्ती था और उसका इलाज चल रहा था। बुधवार की रात में हॉस्पिटल में पूर्व जिला पंचायत सदस्य नौशाद निवासी करुआ थाना सण्डीला के साथ 15 अज्ञात व्यक्ति हॉस्पिटल में घुस आए और दबंगई पूर्वक स्टाफ नर्स के साथ अभद्रता करते हुए जातिसूचक गालियां व जान से मारने की धमकी देते हुए बिना डिस्चार्ज कराए जबरिया मरीज को उठा ले गए। 

सीओ हरियावां परशुराम सिंह ने बताया है कि तहरीर के आधार पर पूर्व जिला पंचायत सदस्य सहित 15 अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Content Writer

Ramkesh