इंडियन टीम के पूर्व क्रिकेटर प्रवीण कुमार पर मारपीट का आरोप

punjabkesari.in Sunday, Dec 15, 2019 - 12:50 PM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश के पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर प्रवीण कुमार एक बार फिर विवादों के घेरे में आ गए हैं। मेरठ में स्कूल की गाड़ी से अपने बच्चों को उतार रहे एक अभिभावक के साथ पूर्व क्रिकेटर प्रवीण कुमार पर मारपीट करने का आरोप लगा है।

बता दें कि ताजा मामला मेरठ के थाना टीपी नगर क्षेत्र के मुल्तान नगर से सामने आया है। जहां पड़ोस के रहने वाले पीड़ित दीपक के अनुसार वह अपने बेटे को स्कूल की गाड़ी से उतार रहे थे। इसी बीच पूर्व क्रिकेटर प्रवीण कुमार अपनी गाड़ी में सवार वहां पहुंचे जिसके बाद स्कूल की गाड़ी द्वारा बीच सड़क पर बच्चे को उतारने को लेकर रास्ता जाम हो गया था। फिर नशे की हालत में चूर प्रवीण कुमार कि दीपक शर्मा से कहासुनी हो गई। जिसके बाद प्रवीण ने देखते ही देखते मारपीट शुरू कर दी। हालांकि इस पूरी वारदात के बाद घायल दीपक शर्मा और उसके परिजनों ने थाने में तहरीर देकर मामले की शिकायत की है। जहां पुलिस द्वारा दीपक का मेडिकल कराया जा रहा है। वहीं मामला अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर से जुड़ा होने के कारण पुलिस अधिकारी फिलहाल इस मामले में जांच के बाद कार्रवाई करने की बात कह रहे हैं।
PunjabKesari
घायल दीपक शर्मा ने बताया कि शनिवार को शाम 3 बजे मै अपने बच्चे को लेने के लिए गली में खड़ा था। जोकि वे स्कूल बस से आता है। इसी बीच वहां क्रिकेटर प्रवीण कुमार आ गए। जो पहले बस ड्राइवर से गाली-गलौज करने लगे। जिसके बाद मैने मना किया तो वे मुछसे भी मारपीट करने लगे और मेरे बच्चे को धक्का दे दिए जिससे उसकी कमर पर गम्भीर चोट आई है। शर्मा ने बताया कि जब वे कार्रवाई के लिए पुलिस के पास गए तो पुलिस उनसे कहने लगी कि मामला अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर से जुड़ा हुआ है इसलिए पहले आप ऊपर से फोन करा दो। जिसके लिए दीपक ने सवाल खड़ा किया है कि आम आदमी जिसके पास सिफारिस नहीं है उसको न्याय नहीं मिलेगा?
PunjabKesari
एसपी अखिलेश नारायण ने बताया कि मारपीट का मामला संज्ञान में आया है। जिसमें दोनों पक्षों का मेडिकल कराया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले में जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static