यूपी में दबंगाें के हाैसले बुलंद, हरदोई में पूर्व कोटेदार की पीट पीटकर हत्या

punjabkesari.in Friday, Aug 28, 2020 - 02:54 PM (IST)

हरदोई: उत्तर प्रदेश में हरदोई के पचदेवरा क्षेत्र में एक पूर्व कोटेदार की उसके गांव के दबंगों ने लाठी डंडों से बेरहमी से पिटाई कर कर हत्या कर दी। पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को यहां बताया की हरदोई के पचदेवरा इलाके के मैकूपुर गांव निवासी पूर्व कोटेदार हबीब की गुरूवार रात उसके गांव के ही छह से अधिक दर्जन दबंग लोगों ने उसकी लाठी-डंडों से बेरहमी से पिटाई करके उसकी हत्या कर दी।      

सूत्रों ने बताया मृतक पक्ष का आरोप है कि गांव के सुनील सिंह और उनके साथियों ने मृतक कोटेदार के कोटे की शिकायत करके उसका कोटा निरस्त छह महीने पहले निरस्त करा दिया था। अपने कोटे के निरस्तीकरण के खिलाफ मृतक कोटेदार उच्च न्यायालय जाने की तैयारी कर रहा था। जबकि गांव के दबंग लोग उसको कोटा के मामले से दूर रहने और उच्च न्यायालय में नहीं जाने के लिए लगातार धमका रहे थे। पीड़ति पक्ष का आरोप है इसी कारण के चलते गुरूवार रात जब मृतक कोटेदार अकेले अपनी बाइक से अपने गांव लौट रहा था। रास्ते में गांव के ही दबंग सुनील सिंह और आधा दर्जन लोगों ने घात लगाकर सड़क पर रोक लिया और लाठी-डंडों से जमकर बेरहमी से पिटाई की जिससे उसकी अस्पताल आने के दौरान मौत हो गई।     

  घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने छह आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करके उनकी गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें बनाई हैं। गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस भी तैनात की गई है। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमाटर्म के लिए भेजकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static