केंद्र सरकार के बजट का विरोधः बीच सड़क पर पकौड़े तलने लगे पूर्व मंत्री

punjabkesari.in Saturday, Feb 03, 2018 - 11:42 AM (IST)

झांसीः उत्तर प्रदेश में केंद्र सरकार द्वारा जारी किए गए बजट का विरोध देखने को मिल रहा है। जिसके चलते शुक्रवार को बच्चा पार्क चौराहे पर बकायदा युवाजन सभा के कार्यकर्ताओं ने ब्रेड पकौड़ा बेच कर इसका विरोध जताया। इतना ही नहीं कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रदीप जैन आदित्य इलाइट चौराहे पर पकौड़े तलने लगे। पकौड़े तलकर उन्होंने राहगीरों को पेश किए।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बजट को जनविरोधी बताया है। पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रदीप जैन आदित्य ने कहा कि सरकार केवल जुमलेबाजी करती है। वह युवाओं को रोजगार देने का वादा करती है और पकौड़े बनाने की सलाह देती है। किसानों की बात करती है, लेकिन किसानों को राहत के नाम पर सिर्फ आश्वासन देती है।

साथ ही उन्होंने कहा मध्यमवर्ग ने बीजेपी की सरकार बनाई थी, लेकिन 4 वर्ष हो जाने पर भी योजनाएं अभी तक धरातल पर नहीं आ सकी हैं। यह बजट मध्यमवर्ग और उनके परिवार के लिए किसी भी तरह से फायदेमंद नहीं है। पूर्व मंत्री ने कहा कि सरकार ने आम जनता को गुमराह किया है। इस मौके पर शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष इम्तियाज हुसैन, अरविंद वशिष्ठ, कुणाल सूरी, सुनील अग्रवाल, राजेंद्र रेजा व अन्य लोग मौजूद रहे।