पूर्व मंत्री शाहिद मंजूर के बिगड़े बोल, CM योगी पर की अभद्र टिप्पणी

punjabkesari.in Friday, Aug 04, 2017 - 12:14 PM (IST)

मेरठः सत्ता जाने से बोखलाए यूपी सरकार में रहे पूर्व कैबिनेट मंत्री ने आज सीएम योगी पर अभद्र टिप्पणी कर दी। मंत्री जी ने सीएम को हॉफ माइंड कहते हुए कम बुद्धि वाला शख्स कहा। दरअसल सपा नेता मेरठ के डीएम से मिलने उनके ऑफिस गए थे।

दरअसल आज सपा सरकार के पूर्व कैबिनेट मंत्री शाहिद मंजूर किसी काम से अपने समर्थकों के साथ डीएम ऑफिस पहुंचे और वहां पर डीएम साहब मौजूद नहीं थे। डीएम साहब क्षेत्र के किसी काम से गए हुए थे। फिर क्या मंत्री जी भड़क गए और बोले कि सीएम के आदेशों का डीएम साहब पालन नहीं कर रहे वो ऑफिस में क्यों नहीं है।

मौके पर मौजूद कर्मचारी बोले की सीएम साहब का आदेश 9 से 11 बजे तक बैठने का है और अब 12 बज चुके हैं, इसलिए डीएम साहब क्षेत्र में निकल चुके है। तभी शाहिद मंजूर ने सीएम पर अभद्र टिप्पणी करते हुए कहा कि आदेश देने वाला हाफ माइंड है और उसमें बुद्धि कम है।

गौरतलब है कि जनता की समस्या सुनने के लिए सीएम योगी ने राज्य के सभी जिलों के अधिकारियों को सुबह 9 बजे से 11 बजे तक अपने ऑफिस में मौजूद रहने के आदेश दिए हैं। लिहाजा अधिकारी निर्धारित समय तक ऑफिस में बैठकर जिले के अन्य कार्यों में लग जाते हैं।