पूर्व मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह बोले- अखिलेश यादव के साथ हुए गठबंधन का अंत तलाक से होता है

punjabkesari.in Monday, Jul 25, 2022 - 01:12 PM (IST)

वाराणसी: समाजवादी पार्टी गठबंधन से अब दो और दल अलग हो चुके हैं। बीते दिनों सपा ने लेटर जारी कर ओम प्रकाश राजभर और शिवपाल सिंह यादव को 'तलाक' दे दिया। इस पर पूर्व मंत्री और भाजपा नेता सिद्धार्थ नाथ सिंह ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ अब तक जिस भी पार्टी का गठबंधन हुआ उसका अंत सिर्फ तलाक से ही हुआ है। उन्होंने यह भी कहा कि यह कोई बड़ी बात नहीं है, जो अपनों के नहीं हो सके वह बेगानों के क्या होंगे।

वहीं ओम प्रकाश राजभर को वाई श्रेणी की सुरक्षा देने के सवाल पर उन्होंने कहा कि इसमें सरकार का कोई लेना-देना नहीं होता है। पुलिस प्रशासन और सुरक्षा एजेंसियों द्वारा इसकी जांच की जाती है और आवश्यकता पड़ने पर यह सुरक्षा दी जाती है।

समाजवादी पार्टी (सपा) ने शनिवार को अपनी सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव से दो टूक कहा, ‘आपको जहां ज्यादा सम्मान मिले वहां जाने के लिए आप स्वतंत्र हैं।'  इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए राजभर ने शनिवार को पत्रकारों से कहा, ‘‘आज जो तलाक उन्होंने (सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने) दिया है, उसे हमने कबूल कर लिया है। हम उसका स्वागत करते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static