पूर्व MLA गुड्डू पंडित ने सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाकर फरसा से काटा केक, केस दर्ज

punjabkesari.in Tuesday, Jun 09, 2020 - 01:38 PM (IST)

नोएडाः उत्तर प्रदेश बुलंदशहर की डिबाई विधानसभा सीट से 2 बार विधायक रहे गुड्डू पंडित का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों को ताक पर रखकर हाईवे पर फरसे से केक काटते दिख रहे हैं। उनके साथ समर्थकों की भीड़ है जो नारेबाजी कर रहे हैं। यहां तक की पूर्व विधायक के साथ ही किसी ने भी वहां मास्क तक नहीं पहना है।  वायरल विडियो को संज्ञान में लेते हुए नोएडा पुलिस ने उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

डीसीपी (जोन-3) राजेश सिंह ने बताया कि यह वीडियो नोएडा जिले के थाना कासना क्षेत्र का है। इस बाबत सामाजिक दूरी व मास्क के नियमों के उल्लंघन करते हुए हाईवे पर केक काटने के मामले पर गुड्डू पंडित के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए कहा कि केस दर्ज कर लिया गया है। उन पर एक्शन लिया जाएगा।

वहीं इस बाबत पूर्व MLA गुड्डू पंडित ने सफाई देते हुए कहा कि कुछ युवाओं ने उनको घेर लिया था। उनकी गाड़ी पहचान ली थी और गाड़ी के सामने आ गए। उन्होंने कहा, 'मैं उनके ऊपर गाड़ी को नहीं चढ़ा सकता था. कार से मैं जब बाहर निकला तो लोगों ने बताया कि एक युवक का जन्मदिन है. जन्मदिन के उपलक्ष्य में हमारा केक काट कर जाइए. मैं मजबूर हो गया, मैंने उनके लिए जन्मदिन का केक काटा और यह भी समझाया कि कोरोना काल में आप लोग देश को और समाज को समझाने वाले लोग हो, कृपया ऐसा ना करें.'

 

Author

Moulshree Tripathi