पूर्व सांसद अतीक अहमद के गुर्गों ने रवि पासी हत्याकांड के गवाह को धमकाया, FIR

punjabkesari.in Friday, Apr 24, 2020 - 02:39 PM (IST)

प्रयागराज: अहमदाबाद जेल में बंद प्रयागराज के बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद के गुर्गों क़ी दबंगई का मामला सामने आया है। आरोप है कि अतीक अहमद औऱ जेल में बंद एक अन्य गुर्गे हिस्ट्रीशीटर जुल्फिकार उर्फ तोता के नाम पर उनके गुर्गों ने हत्या केस के एक गवाह को घर में घुसकर धमकाया है। इस मामले में पुलिस ने धूमनगंज थाना में केस दर्ज कर लिया गया है। पीड़ित नबी अहमद क़ी तहरीर पर ये एफआईआर दर्ज की गई है, पुलिस पूरे मामले क़ी जांच कर रही है।

गवाही देने पर जान से मारने की दी गई धमकी
जानकारी मुताबिक नबी अहमद का आरोप है कि शातिर अपराधी हिस्ट्रीशीटर आसिफ़ दुर्रानी समेत 4 लोगों ने उसके घर आकर धमकी दी। हिस्ट्रीशीटर आसिफ़ दुर्रानी को अतीक अहमद का शॉर्प शूटर माना जाता है। नबी अहमद के अनुसार बाहुबली अतीक अहमद औऱ हिस्ट्रीशीटर जुल्फिकार उर्फ तोता के नाम पर धमकी दी जा रही है। उसे हत्या के मुक़दमे में गवाही देने पर जान से मारने की धमकी दी जा रही है।

रवि पासी के कत्ल में गवाह है नबी अहमद
नबी अहमद ने बताया कि वर्ष 2017 में बेनीगंज में हुए रवि पासी के कत्ल में वह गवाह है। अब आरोपी लगातार उसपर दबाव बना रहे हैं कि वह गवाही नहीं दे और सुलह कर ले। आरोप है कि अतीक अहमद गिरोह के शूटर आसिफ दुर्रानी, लुकमान उर्फ नाटे बार-बार घर पर जाकर उसे धमकाने के साथ ही गालियां देते हैं। ऐसे में नबी को डर है कि अगर उसने सुलह नहीं की तो उसकी हत्या कर दी जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static