वृंदावन पहुंची पूर्व सांसद जयाप्रदा, बोलीं- अब आजम का खेल खत्म...वोट के अधिकार को बचा लेना ही होगी बड़ी बात

punjabkesari.in Thursday, Mar 02, 2023 - 11:04 AM (IST)

मथुराः उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में पूर्व सांसद और अभिनेत्री जयाप्रदा बीते बुधवार को अटल्ला चुंगी स्थित वृंदावन बालाजी देवस्थान में दर्शन पूजन करने के लिए पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने सपा नेता आजम खान पर कटाक्ष करते हुए तंज कसा है। उन्होंने कहा कि अब आजम खान का खेल खत्म हो गया है। आजम खान ने महिलाओं के खिलाफ जो टिप्पणी की थी। उसकी उन्हें सजा मिली है। ऐसे व्यक्ति के साथ इस तरह का व्यवहार ही होना चाहिए। उन्होंने कहा कि अब तो वो अपने मतदान करने के अधिकार को ही बचा लें यह ही बहुत बड़ी बात होगी।



यह भी पढ़ेंः होली पर CM योगी का प्रदेशवासियों को बड़ा तोहफा, राज्य में तीन दिन नहीं कटेगी बिजली
 
बता दें कि वृंदावन बालाजी देवस्थान में भगवान के दर्शन पूजन के बाद जयाप्रदा ने मीडिया पत्रकारों से बातचीत करते हुए सपा नेता आजम खान पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि आजम खान का खेल अब खत्म हो गया है। इस बात को लेकर उन्होंने अदालत को भी धन्यवाद दिया है। वहीं, मथुरा से सांसद का टिकट मांगने के सवाल पर कटाक्ष करते हुए कहा, क्यों आप लोग हेमामालिनी से मेरा झगड़ा करवाने पर उतारू हो रहे हो। वे मेरी बड़ी बहन हैं। सांसद की टिकट के लिए मेरी इच्छा केवल रामपुर की है। लेकिन, ये तय करना पार्टी नेतृत्व पर ही निर्भर है। मुझे टिकट मिला तो चुनाव मैं जाऊंगी।

यह भी पढ़ेंः शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान पर लखनऊ के थाने में दर्ज हुई FIR, 86 लाख रूपए की ठगी का आरोप

जो भी दोषी हैं, उन पर होगी कानूनी कार्रवाई-जयाप्रदा
इस दौरान जयाप्रदा ने प्रयागराज में उमेशपाल हत्याकांड के सवाल पर कहा कि जो भी दोषी हैं, उन पर कानूनी प्रक्रिया के तहत कार्रवाई की जा रही है। आज प्रदेश में रामराज्य है, लोगों के मन में भय का माहौल नहीं है। उन्होंने कहा कि सपा के समय में अराजकता को बढ़ावा दिया गया था। हालांकि मैं खुद सपा में थी, लेकिन सपा शासन में जो जंगलराज था किसी से छिपा नहीं है। आज सीएम योगी के नेतृत्व में बेटियां बेखाैफ घर से बाहर निकल रही हैं और महिलाएं समाज में सिर उठा कर रह रही है। वहीं, रामचरितमानस पर उपजे विवाद पर बात करते हुए जयाप्रदा ने कहा कि यह राम की भूमि है और हम सभी को भगवान राम के प्रति आस्था का भाव रखना चाहिए। 

Content Editor

Pooja Gill