सपा के पूर्व जिला अध्यक्ष डीपी यादव ने गोली मारकर की सुसाइड, लोकसभा चुनाव में पार्टी ने छीन था अध्यक्ष पद

punjabkesari.in Saturday, Jun 08, 2024 - 12:54 PM (IST)

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश में मुरादाबाद जिले के थाना मझोले क्षेत्र की बुद्धि विहार कालोनी में उस समय हड़कंप मच गया जब समाजवादी पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष डीपी यादव ने अपने आवास पर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। ग्राउंड फ्लोर के कमरे में उनका शव खून से लहूलुहान पड़ा रहा। परिजनों की चीख पुकार सुनकर आसपास लोगों की भारी भीड़ लग गई। लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अभिरक्षा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वहीं घटना के बाद इलाके के समाजवादी नेता सपा के पूर्व जिला अध्यक्ष डीपी यादव के आवास पर पहुंच गए। लोग सदमें हैं कि आखिर डीपी यादव ने क्यों सुसाइड की। फिलहाल पुलिस ने फोरेंसिक टीम  के साथ  सभी साक्ष्य जुटा रही है पुलिस पूछताछ परिजनों से मामले में पूछताछ कर रही है। घर व आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज भी एकत्र कर रही है जिससे घटना का खुलासा हो सके।

गौरतलब है कि डीपी यादव के पास मुरादाबाद के जिले की कमान थी, लेकिन लोकसभा चुनाव में मुरादाबाद लोकसभा के टिकट को लेकर मौजूदा सांसद एसटी और रुचि वीरा के बीच हुए विवाद के चलते डीपी यादव को जिला अध्यक्ष पद से हटा कर रुचि वीरा के करीबी जयवीर यादव को जिला अध्यक्ष बना दिया गया था। जिसके बाद डीपी यादव पूरे चुनाव नजर नहीं आए थे। अब आत्महत्या का क्या कारण रहा ये जांच के बाद ही पता चल पाएगा। फिलहाल पुलिस सभी पहलुओं पर बारीकी से जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static