पूर्व सपा सांसद सुशीला सरोज ने CM योगी से की अपील, कहा- गोरखपुर की बेटी हूं, मेरे दामाद को माफ कर दीजिए

punjabkesari.in Friday, Dec 16, 2022 - 02:04 PM (IST)

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (SP) की पूर्व सांसद सुशीला सरोज ने अपने दामाद अनुराग भदौरिया द्वारा उनके खिलाफ कथित आपत्तिजनक टिप्पणी के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से माफी मांगी है। एक वायरल वीडियो में सुशीला सरोज ने मुख्यमंत्री से भदौरिया के खिलाफ पुलिस कार्रवाई रोकने की अपील की है, जिन्होंने पिछले महीने एक टीवी चैनल पर लाइव डिबेट में मुख्यमंत्री के खिलाफ कथित रूप से अपमानजनक टिप्पणी की थी। अपनी भावनात्मक अपील में सरोज को खुद को "गोरखपुर की बेटी" कहते हुए सुना जा सकता है।

घर उनका है उनके दामाद के नाम पर नहीं: सुशीला सरोज
सरोज ने दावा किया कि 9 दिसंबर को लखनऊ के हजरतगंज थाने के पुलिसकर्मियों ने भदौरिया के अदालत में पेश नहीं होने पर लखनऊ स्थित उनके घर को गिराने का नोटिस चस्पा किया था। सरोज ने दावा किया है कि घर उनका है और यह उनके दामाद के नाम पर नहीं है। उसने कहा कि उसके दामाद द्वारा कथित टिप्पणी पर सिर्फ जुबान फिसली थी और उसके दामाद को माफ कर दिया जाना चाहिए।

भदौरिया के खिलाफ पुलिस ने दर्ज की थी FIR 
उल्लेखनीय है कि 12 नवंबर को भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता हीरो बाजपेयी द्वारा भदौरिया की टिप्पणी के संबंध में शिकायत दर्ज कराने के बाद हजरतगंज थाने में उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी। जिसके बाद पुलिस ने भदौरिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी।

Content Editor

Anil Kapoor