पूर्व केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्रा का दामाद बताकर पुलिस को गाली देने वाले डॉक्टर का आडियो वायरल, मुकदमा दर्ज

punjabkesari.in Wednesday, Jul 17, 2019 - 11:37 AM (IST)

वाराणसीः यूपी के मुखिया योगी आदित्यनाथ पुलिस को बदमाशों-अपराधियों से निपटने की खुली छूट देने का दावा करते हैं, लेकिन तब क्या होगा जब अपराध और गुंडई करने वाले उन्हीं के पार्टी के दिग्गज नेता के रिश्तेदार हो। दरअसल, ऐसा ही मामला वाराणसी से सामने आया है। यहां खुद को बीजेपी के दिग्गज नेता कलराज मिश्र के दामाद बताने वाले डॉक्टर रत्नेश द्विवेदी ने दारोगा को भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए हड़काया है। जिसका आडियो किल्प सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

मामला शिवपुर थाना क्षेत्र के हरहुआ का है। यहां के एक अस्पताल के डा. रत्नेश द्विवेदी निदेशक हैं। जो खुद को भाजपा नेता कलराज मिश्र के दामाद बताते हैं। आरोप है कि बीते मंगलवार को डा. रत्नेश द्विवेदी अपने कुछ साथियों के साथ एयरटेल, नदेसर के आफिस पहुंचे। वहां बिना कोई दस्तावेज दिए सिमकार्ड देने का कर्मचारियों पर दबाव बनाने लगे। कर्मचारियों ने बिना आइडी प्रूफ के सिम देने से इन्कार कर दिया तो रत्नेश द्विवेदी ने उन लोगों से हाथापाई की। एक कर्मचारी को पीटा और तोडफ़ोड़ की। कर्मचारियों ने इसका वीडियो बना लिया और कैंट थाने में शिकायत की। वीडियो फुटेज के आधार पर कैंट थाने में मुकदमा कायम किया गया।

उक्त मामले को लेकर ही दारोगा ने डा. रत्नेश द्विवेदी को फोन मिलाया। जैसे ही मारपीट मामले में बात करनी शुरू की डॉक्टर आग-बबूला हो गए। उन्होंने भड़कते हुए कहा कि जिसने शिकायत की है उसे और वो वीडियो लेकर उसके घर आएं। इस पर दारोगा ने पीड़ित को घर लाने से इन्कार करते हुए थाने आकर बयान दर्ज कराने को कहा। इसी पर डॉक्टर ने दारोगा को हड़काते हुए कहा कि “मैं डा. रत्नेश द्विवेदी बोल रहा हूं, कलराज मिश्र का दामाद हूं, मेरी सरकार है, वर्दी उतरवा दूंगा”। इतना ही नहीं डॉक्टर ने दारोगा को भद्दी-भद्दी गालियां भी दी, जिसकी आडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। फिलहाल पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर कार्रवाई करने की बात कह रही है। बताया जा रहा है कि डॉ रत्नेश द्विवेदी कलराज मिश्र के नहीं बल्कि उनके भाई के दामाद हैं।

Ruby