पूर्व ग्राम प्रधान के भतीजे की गला रेतकर निर्मम हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

punjabkesari.in Friday, Feb 12, 2021 - 01:36 PM (IST)

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश में अपराधियों की हौसले इतने बुलंद है कि हत्या, लूटपाट जैसे जघंन अपराध को अंजाम देने में जरा सा भी संकोच नहीं करते है। ऐसा ही ताजा मामला मुज़फ़्फरनगर से सामने आया है। यहां पर बेखौफ बदमाशों ने पूर्व ग्राम प्रधान के भतीजे की गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी है। वहीं इस घटना से नाराज ग्रमीणों ने शव रखकर जमकर हंगामा किया।

जानकारी के मुताबिक मामला शाहपुर थाना क्षेत्र के हुजूरनगर क्षेत्र का बताया जा रहा है। यहां पर ग्राम प्रधान का भतीजा खेत की सिचाई करने गया था। काफी देर बीत जाने के बाद जब 32 वर्षीय युवक घर नहीं लोटा तो घर वालों ने खोजबीन शुरू की। परिजनों ने खेत में जाकर देखा तो युवक का शव खून से लहूलूहान पड़ा था। शव को देखकर परिजनों में चीखपुकार मच गई। चीखपुकार सुनकर आस-पास के लोगों की भारी भीड़ लग गई। लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अभिरक्षा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

एसपी देहात अतुल श्रीवास्तव ने बताया कि सुबह हुजूरनगर क्षेत्र में एक शव मिलने की सूचना प्राप्त हुई। इस पर स्थानीय पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर शव को अभिरक्षा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है। अभी तक मृतक की तरफ से कोई तहरी नहीं मिली है। तहरीर मिलते ही मामले ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

Content Writer

Ramkesh