रेसलर कुंवरपाल सिंह का मिला शव, परिजनों ने कहा- यह हत्या है

punjabkesari.in Monday, Nov 02, 2020 - 08:56 AM (IST)

मथुराः  जाने माने पूर्व पहलवान कुंवरपाल सिंह का शव मथुरा में गोविंद नगर क्षेत्र में शराब के ठेके के सामने पड़ा मिला। यह जानकारी पुलिस ने दी। परिजनों ने उनकी हत्या करके शव वहां डाल देने की आशंका जाहिर की है। पुलिस ने चिकित्सकों के पैनल से शव का पोस्टमार्टम कराया, हालांकि अभी हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है।

नगर क्षेत्राधिकारी वरुण कुमार सिंह ने बताया कि कुंवरपाल सिंह के पुत्र मानवेंद्र उर्फ मोनू द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार वे दोनों बृहस्पतिवार को हाथरस के चंदपा थाना क्षेत्र के कुंवरपुर गांव नगला बांस से मथुरा के राया थाना अंतर्गत नुनेरा गांव में अपनी रिश्तेदारी में आए थे। उन्होंने बताया कि मानवेंद्र द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार वहां से वह वापस गांव लौट गया लेकिन उसके पिता कुंवर पाल सिंह वृंदावन की घोड़ा वाली बगीची में रात में रुकने के लिए चले गए थे।

उन्होंने बताया कि दूसरे दिन उन्हें बरसाना के रहेड़ा गांव में अपने गुरुभाई महावीर पहलवान से मिलने उनके यहां जाना था लेकिन शुक्रवार की रात यह घटना सामने आई। गोविंद नगर थाना प्रभारी अजय कुमार सिंह ने बताया कि फिलहाल कोई सूत्र हाथ नहीं लगा है, परंतु जांच चल रही है। उम्मीद है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से कोई न कोई सुराग जरूर मिलेगा।

Moulshree Tripathi