4 दिन से लापता मासूम बच्ची का कूड़े ढ़ेर पर मिला शव, गुप्तांगों पर घाटक चोटों के निशान

punjabkesari.in Monday, Jun 03, 2019 - 11:51 AM (IST)

अलीगढ़ः उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां 4 दिन से लापता बच्ची का क्षत-विक्षत हालत में शव मिला। वहीं आस-पास के लोगों ने शव देखा तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। इस घटना से ग्रामीणों में भारी आक्रोश है। उन्होंने बच्ची के शव को थाने के सामने रोड पर रख कर जाम लगा दिया। इस घटना की सूचना पाकर आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। उन्होंने लोगों को समझाने का प्रयास किया।

मामला थाना टप्पल के कस्बा स्थित मठ मंदिर के पास का है। बताया जा रहा है कि 4 दिन पूर्व बच्ची घर से निकली थी और पास में ही मौजूद अपने अन्य परिजनों के घर गई थी, लेकिन वह वहां नहीं पहुंची। अधिक देर तक उसके घर पर ना मिलने पर परिजनों ने तलाशना शुरू किया, देर रात तक ना मिलने पर पुलिस को सूचना दे दी गई। पुलिस और परिजनों ने मिलकर ढूंढा, लेकिन बच्ची का कोई पता नहीं चला।

देखते देखते 4 दिन बीत गए रविवार सुबह तड़के पता चला कि इलाके के मठ मंदिर के पास जो कूड़ा पड़ा हुआ है। उसमें बदबू आ रही है और कुत्ते घूम रहे हैं। जाकर देखा तो वहां क्षत-विक्षत हालत में 4 दिन से गायब बच्ची का शव पड़ा हुआ मिला। बच्ची के गुप्तांगों में भी घातक चोट बताई जा रही है। शव को देखते ही परिजनों और ग्रामीणों में आक्रोश पनप गया। इधर घटना की जानकारी पुलिस को भी मिल गई तो थाना टप्पल पुलिस मौके पर पहुंच गई, लेकिन परिजनों ने पुलिस की एक ना सुनते हुए शव को उठाकर थाने के सामने रोड पर रख लिया और जाम लगा दिया। जिसके चलते अलीगढ़ पलवल मार्ग जाम हो गया।

सूचना मिलने के बाद शहर से आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए जो कि परिजनों और ग्रामीणों को समझाने का प्रयास करते रहे, लेकिन परिजन जाम खोलने को राजी नहीं हुए। परिजनों की मांग है कि बच्ची के साथ इतनी घिनौनी हरकत करने के साथ उसकी हत्या करने वाले आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए। परिजनों ने गैरसमुदाय के दो युवकों के नाम लेकर आरोप लगाया है। लगभग तीन घंटे लगे जाम के बाद पुलिस ने एक व्यक्ति को ग्रिफ्तार करने के बाद जाम खुला।

Tamanna Bhardwaj