गैंगवार के दौरान कुख्यात बदमाश धर्मा की ताबड़तोड़ गोलियां मार कर हत्या

punjabkesari.in Saturday, Jan 05, 2019 - 02:41 PM (IST)

नोएडाः नोएडा के थाना दादरी क्षेत्र के रूपबास गांव के पास शनिवार सुबह गैंगवार के दौरान एक नामी बदमाश की ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक का नाम धर्मा है। हत्या के बाद बदमाशों ने उसके शव को सड़क पर फेंक दिया। बदमाशों ने धर्मा को देर रात अगवा किया गया था।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजयपाल शर्मा के मुताबिक दादर इलाके में धर्मा और रणदीप ज्ञान के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा था इसी बात को लेकर रणदीप ने धर्मा को फोन पर बुलाया। धर्मा के आने पर दोनों पक्षों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई इसी दौरान रणदीप गैंग के लोगों ने धर्मा को गोली मार दी। धर्मा को कई गोली लगी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी रणदीप गैंग के लोग मौके से फरार हो गए। आसपास के लोगों ने धर्मा को घायल अवस्था में पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया है जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

धर्मा के खिलाफ पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कई थानों में संगीन मामले दर्ज हैं। गौतमबुद्धनगर के पुलिस अधीक्षक (देहात) नितिन जयसवाल ने बताया कि इस मामले में धर्मा के परिजनों की तहरीर के आधार पर तकरीबन 13 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस ने धर्मा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है और आरोपियों की तलाश कर रही है।

Tamanna Bhardwaj