नोएडा में बंद पड़ी कंपनी में व्यक्ति का मिला शव

punjabkesari.in Thursday, Sep 06, 2018 - 11:02 AM (IST)

नोएडाः थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के सेक्टर आठ में बंद पड़ी कंपनी में एक सुरक्षा गार्ड का शव मंगलवार रात को मिला। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के अनुसार सुरक्षा गार्ड नशे का आदी था, नशे के ओवरडोज की वजह से उसकी मौत हुई है। वहीं आसपास के लोगों का कहना है कि व्यक्ति की हत्या करके शव यहां फेंका गया है।

थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार पंत ने बताया कि कल शाम को थाना पुलिस को सूचना मिली कि सेक्टर आठ स्थित कंपनी में एक अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा है। उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

थाना प्रभारी ने बताया कि शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता लगेगा। उनके अनुसार मौके पर नशीली दवाइयां और इंजेक्शन मिली हैं। इससे ऐसा प्रतीत हो रहा है कि व्यक्ति नशे का आदी था और उसने नशे का ओवरडोज ले लिया और उसी वजह से उसकी मौत हुई। वहीं आस-पास के लोगों का कहना है कि व्यक्ति की अज्ञात लोगों ने हत्या करके शव फैक्ट्री के अंदर फेंका है।      

Tamanna Bhardwaj