अनियंत्रित ट्रक ने पूरे परिवार को कुचला, मां-बेटी सहित 2 की मौके पर दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Thursday, Mar 11, 2021 - 01:05 PM (IST)

मिर्जापुर: उत्तर प्रदेश में मिर्जापुर के मडिहान थाना क्षेत्र के सुगापाग गांव के पास आज सुबह एक अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आ जाने से 4 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में मां बेटी शामिल हैं। तीन लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई जबकि एक अन्य ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। घटना में 2 अन्य गम्भीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां दोनों की स्थिति नाजुक बनी हुई है।

पुलिस के अनुसार लालगंज कलवारी मार्ग पर आज सुबह एक गिट्टी लदा ट्रक जा रहा था। ट्रक की चपेट में एक व्यक्ति आ गया। ट्रक चालक वाहन लेकर भागने लगा जिससे ट्रक अनियंत्रित होकर एक बाईक पर सवार इसी थाना क्षेत्र के गढवा गांव निवासी राजकुमार मौर्या और देहात कोतवाली थाना क्षेत्र के टांड गांव निवासिनी सुनीता और उसकी 2 साल की पुत्री आकांक्षा को रौदते आगे निकल गया। जिससे तीनों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

वहीं अनियंत्रित ट्रक पेड़ में टक्कर मारकर एक घर में घुस गया। ट्रक की चपेट में श्याम नारायण पाल, संदीप मौर्या भी आकर घायल हो गए। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान श्यामनारायण पाल की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि वाहन चालक वासुदेव भी गम्भीर रूप से घायल है उसे भी इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। चारों शव को पोस्टमाटर्म के लिए भेज दिया गया है।

Content Writer

Anil Kapoor