खूनी दोस्ताना! उधार दिए गए 10 लाख रुपए वापस मांगने पर दोस्तों ने ले ली जान

punjabkesari.in Friday, May 17, 2019 - 03:08 PM (IST)

नोएडा: उधार लिए गए 10 लाख रुपए मांगने पर 4 दोस्तों ने मिलकर एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद इन लोगों ने युवक के शव को गंग नहर में फेंक दिया। थाना ईकोटेक 3 पुलिस शव को बरामद करने का प्रयास कर रही है। शव बरामद करने के लिए पुलिस ने पीएसी के गोताखोरों को बुलाया है। सिंचाई विभाग के अधिकारियों से बात कर पुलिस ने नहर में पानी का बहाव कम करवाया है। इस मामले में मृतक के भाई ने 4 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है।

पुलिस उपाधीक्षक ग्रेटर नोएडा राजीव कुमार सिंह ने बताया कि ग्राम सैनी में रहने वाले मोहित नागर ने उसी गांव के रहने वाले अपने दोस्त प्रशांत को 3 लाख रुपए तथा गौरव को 7 लाख रुपए उधार दिए थे। मोहित इन लोगों से बार-बार अपने रुपए मांग रहा था। रुपए देने में असमर्थ रहने पर प्रशांत और गौरव ने अपने साथी अखिल और वरुण के साथ मिलकर 3 दिन पहले मोहित नागर को अपने साथ घर से बुलाकर ले गए।

सीओ ने बताया कि तीनों ने थाना दनकौर क्षेत्र के खेरली नहर के पास मोहित को गोली मार दी तथा उसके शव को गंग नहर में फेंक दिया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने चारों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। पूछताछ के दौरान चारों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने 3 दिन पहले मोहित की गोली मारकर हत्या करने के बाद शव को नहर में फेंक दिया है। सीओ ने बताया कि जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो वहां पर खून से सनी मिट्टी मिली। उन्होंने बताया कि हत्या में इस्तेमाल किया गया तमंचा भी पुलिस ने बरामद कर लिया है।

Anil Kapoor