भीषण सड़क हादसे में 4 की मौत: दो की हालत नाजुक, परिजनों में मचा कोहराम

punjabkesari.in Sunday, Jul 10, 2022 - 01:24 PM (IST)

संभल: जनपद के नखासा थाना क्षेत्र में संभल गजरौला हाईवे पर खग्गूपूर गांव के पास दो बाइकों की आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो गई।  टक्कर इतनी तेज थी कि बाइकों पर सवार चार युवकों की दर्दनाक मौत हो गई है।  जबकि हादसे में घायल दो युवक अभी जिंदगी और मौत से अस्पताल में जंग लड़ रहे हैं।  जानकारी मिलते ही एडिशनल एसपी , एडीएम , सीओ और एसडीएम कई थानों की मौके पर घटनास्थल पर पुलिस बल के साथ पहुंचे।

जानकारी के मुताबिक नखासा थाना क्षेत्र के महमूदपुर कुंज गांव के निवासी तीन युवक पुष्पेंद्र,रविकांत और बंटी शनिवार देर रात एक बाइक पर सवार होकर संभल से वापस घर लौट रहे थे इसी दौरान अमरोहा जिले के सैदनगली थाना क्षेत्र के सकतपुर गांव के निवासी तीन युवक उमेश,सुरेंद्र और योगेश एक बाइक पर सवार होकर सैदनग्ली से संभल की तरफ जा रहे थे। बताया जा रहा है कि जैसे ही तेज रफ्तार दोनों बाइक नखासा थाना क्षेत्र के खरगूपुर गांव के पास पहुंची तभी तेज रफ्तार दोनों बाइकों की आमने-सामने की जोरदार टक्कर हुई। जिसमें चार लोगों की मौके पर मौत हो गई। जबकि दो लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। सरकारी एंबुलेंस की मदद से सभी को जिला अस्पताल लाया गया । जहां डॉक्टर ने चार को  मृत घोषित कर दिया। इसी बीच हादसे की खबर मिलते ही एक मृतक युवक पुष्पेंद्र के परिजन भी अस्पताल पहुंचे तो शव को देखते ही परिवार में कोहराम मच गया।

एडिशनल एसपी ने बताया कि  हादसे में घायल हुए दो युवकों में से एक युवक को मुरादाबाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है जबकि एक युवक का इलाज संभल के निजी अस्पताल में चल रहा है। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि विधिक कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले की जांच पड़ता की जा रही हे। 

Content Writer

Ramkesh