वाराणसी सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के 4 सदस्यों की मौत

punjabkesari.in Monday, Feb 04, 2019 - 06:03 PM (IST)

वाराणसीः उत्तर प्रदेश में वाराणसी के चौबपुर क्षेत्र में सोमवार को मोटरसाइकिल और कार की आमने-सामने की टक्कर में एक ही परिवार के दो मासूम समेत चार लोगों की मृत्यु हो गई जबकि एक बालिका गंभीर रुप से घायल हो गई। सभी मौनी अमावस्या के अवसर पर बलुआ घाट पर गंगा स्नान एवं मेला देखने जा रहे थे।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि हादसा वाराणसी-गाजीपुर मुख्य मार्ग पर शाहपुर-पनिहरी गांव के पास हुआ, जिसमें कैंट क्षेत्र के पहड़यिा की निवासी सोनी देवी (30) और उसकी बेटियां खुशी (04), महिमा (06) और भतीजा आशीष (22) की मृत्यु हो गई। हादसे की शिकार सोनी बेटी सुमन (10) का पंडित दीन दयालय उपाध्याय जिला अस्पताल इलाज चल रहा रहा और उसकी हालत गंभीर बतायी जाती है। आशीष बड़ागांव क्षेत्र का निवासी था।

उन्होंने बताया कि बाड़ागांव क्षेत्र का निवासी आशीष अपनी बुआ सोनी एवं उनकी तीनों बेटियों को मोटरसाइकिल से बलुआ घाट की ओर जा रहा था तभी शाहपुर पेट्रोल पंप के पास विपरीत दिशा से तेज रफ्तार से आ रही एक कार से टक्कर हो गई। हादसे के बाद घायलों को पास के चिरई गांव प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र और फिर जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने आशीष, सोनी, खुशी और महिमा को मृत घोषित कर दिया। मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया तथा हादसे की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि दुर्घटना के बाद कार चालक मौका पाकर फरार हो गया। उसकी तलाश की जा रही है।



 

Tamanna Bhardwaj