जौनपुर: एक ही परिवर के चार लोगों की दर्दनाक सड़क हादसे में मौत, मचा कोहराम

punjabkesari.in Thursday, Apr 30, 2020 - 08:45 PM (IST)

जौनपुर: जनपद में उस समय हड़कंप मच गया जब एक ही परिवार के 4 लोगों की सडक हादसे में मौत हो गई। हादसे की आवाज़ सुन कर आस-पास के लोगों जुट गए। मौके पर लोगों ने पुलिस को सूचित कर किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं इस दर्दनाक हादसे से पूरे गांव में संटा पसरा हुआ  है। फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुटी है।

बता दे कि सरसरा गांव के नन्हकू सरोज के घर के लोग पड़ोसी के दीवार के बगल में नई दीवार बनाने के लिये नींव खोद रहे थे।  दो दिनों पहले बारिश की वजह से दलदल हो गई दीवार भरभरा कर गिर गई।  जिसमे अखिलेश बुरी तरह जख्मी हो गया और उसकी बहन कपुरा के पैर में चोट आ गई।  अखिलेश को लेकर परिजन इलाज के लिए लेकर जा रहे थे उधर कपुरा को लेकर लक्ष्मीशंकर व ऊषा देवी मियाचक इलाज के लिये जा रहे थे कि विपरीत दिशा से आ रही पिकअप नंबरUP 62AT 9913 सरकारी खाद्यान्न लादकर आ रही थी।इसी बीच जोरदार टक्कर में लक्ष्मी शंकर, उषा देवी,व कपुरा देवी की मौके पर ही मौत हो गयी।

वही अखिलेश जो दीवार में दबकर जख्मी हुआ था वह भी दम तोड़ दिया। जैसे ही घटना की जानकारी क्षेत्र में हुई लोग सन्नाटे में आ गये और सभी घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े. पुलिस चारों शवों में मौके पर प प्रभारी निरीक्षक मुन्ना राम धुसिया क्षेत्राधिकारी विजय कुमार सिंह शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई में जुट गयी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramkesh

Recommended News

Related News

static