जमीन पर अवैध कब्जा दिलाने के आरोप में 4 पुलिसकर्मी पर गिरी गाज, किए गए निलंबित

punjabkesari.in Sunday, Jan 07, 2024 - 12:49 PM (IST)

आगरा: जिले के जगदीशपुरा थाना पुलिस द्वारा एक पक्ष को जमीन पर कब्जा दिलाने के लिए कथित तौर पर दूसरे पक्ष के लोगों के खिलाफ फर्जी मुकदमा लिखने के आरोप में एक थाना प्रभारी सहित चार पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के मुताबिक बोदला रोड पर करोड़ों रुपये की 10 हजार वर्ग गज जमीन पर एक पक्ष को कब्जा दिलाने के लिए दो भाइयों सहित तीन लोगों के खिलाफ एनडीपीएस अधिनियम के तहत और परिवार के तीन अन्य लोगों के खिलाफ आबकारी अधिनियम व धोखाधड़ी के मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई। डीसीपी (नगर) सूरज कुमार राय ने बताया कि मामले में एसओ जितेंद्र कुमार सहित मुख्य आरक्षी उपेंद्र मिश्रा, शिवराज सिंह, आरक्षी रविकांत को निलंबित किया गया है। एक एसआई विकास कुमार का स्थानांतरण सहारनपुर हो चुका है, उनके खिलाफ रिपोर्ट भेजी गयी है।

ये भी पढ़ें:- दहेज के लिए महिला को पीटकर घर से निकाला, पीड़िता की तहरीर पर पति-सास-ननद के खिलाफ FIR

बरेली: सख्ती के बाद भी महिलाओं पर उत्पीड़न कम होने का नाम नहीं ले रहा है। इसी तरह का एक मामला जिले से सामने आया है। जहां दहेज के लिए ससुराल वालों ने महिला को पीट कर घर से निकाल दिया। पुलिस ने बरेली के रहने वाले पति समेत सात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

Content Writer

Ramkesh