रामपुर: 4 बुर्काधारी महिलाओं ने नशा सुंघाकर ढाई लाख के माल पर किया हाथ साफ

punjabkesari.in Saturday, Feb 24, 2018 - 01:00 PM (IST)

रामपुरः रामपुर में बुर्काधारी महिलाओं द्वारा चोरी की वारदात को अंजाम देने का मामला सामने आया है। दरअसल महिला को अकेला पाकर 4 बुर्काधारी महिलाएं नशा सुंघाकर उसके पास से नकदी व जेवर सहित करीब ढाई लाख का माल लेकर फरार हो गई। महिला को बेहोशी की हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरु कर दी है।

जानकारी के मुताबिक मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के कुंडे वाली मस्जिद का है, जहां का निवासी बाकर अली सऊदी में काम करता है। कुछ दिन पहले ही वह घर आया था।  किसी काम से बिलासपुर गेट पर गया था कि इस दौरान उसकी पत्नी घर पर अकेली थी। मौका पाकर 4 बुर्काधारी महिलाएं दिनदहाड़े किसी बहाने से उसके घर में घुस गईं और महिला को अकेला पाकर नशा सुंघाकर उसको बेहोश कर दिया।

उसके बाद महिलाएं घर में रखी नकदी व जेवर सहित करीब ढाई लाख का माल समेट कर फरार हो गई थी। वहीं कुछ समय के बाद जब पति घर आया तो पत्नी को बेहोश देकर उसके होश उड़ गए। आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। लोगों की मदद से महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। फिलहाल बाकर अली की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी महिलाओं की तलाश शुरु कर दी है।