धोखाधड़ी मामला: HC के आदेश पर पुलिस ने जमा कराया ''रेमो डिसूजा'' का पासपोर्ट, बढ़ी मुश्किलें

punjabkesari.in Friday, Jan 03, 2020 - 11:52 AM (IST)

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश में बॉलीवुड के कोरियोग्राफर और डायरेक्टर रेमो डिसूजा की धोखाधड़ी मामले में मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। जिसमें हाईकोर्ट के आदेश के बाद गाजियाबाद पुलिस ने उनका पासपोर्ट जमा करवाया है।

जानिए क्या है पूरा मामला?
बता दें कि रेमो के खिलाफ गाजियाबाद के सिहानीगेट थाने में धोखाधड़ी सहित अन्य संगीन धाराओं में सत्येंद्र त्यागी नामक व्यक्ति ने मामला दर्ज करवाया है। त्यागी का आरोप है कि 2013 में रेमो से उसकी मुलाकात हुई थी। मुलाकात के कुछ समय बाद ही डिसूजा ने अपनी फिल्म अमर मस्ट डाय में त्यागी को 5 करोड़ रुपये लगाने को कहा था। जिसमें त्यागी ने बताया कि डिसूजा ने कहा था कि फिल्म रिलीज हो जाने के बाद उन्हें दोगुनी रकम वापस करेंगे। लेकिन फिल्म रिलीज होने के बाद डिसूजा ने रुपये वापस करने से मना कर दिया।

पुजारी ने खुद को अंडरवर्ल्ड से बताया
इसी क्रम में सत्येंद्र ने बताया कि जब वह उनसे पैसे मांगने शुरू किया तो 13 दिसंबर 2016 को उसे प्रसाध पुजारी नाम के एक शख्स से धमकी दिलवाई जो खुद को अंडरवर्ल्ड से बताया। उसने कहा कि अगर वो दोबारा डिसूजा से पैसे मांगता है तो उसे अपने पैसों के साथ-साथ जिंदगी से भी हाथ धोना पड़ेगा। इतना ही नहीं पुजरी ने यह भी धमकी दी थी कि ‌अगर वो मुंबई आता है तो उसके लिए ठीक नहीं होगा। जिसके बाद सत्येंद्र त्यागी ने गाजियाबाद के सिहानीगेट थाना में शिकायत दर्ज कराई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static