स्व.स्वदेश चोपड़ा की सातवीं पुण्यतिथि पर निःशुल्क मेडिकल कैम्प का आयोजन, जांच के बाद मरीजों को दी गई दवाईयां

punjabkesari.in Thursday, Jul 07, 2022 - 12:40 PM (IST)

लखनऊ: पंजाब केसरी (जालंधर ग्रुप) की तरफ से पूरे प्रदेश में निःशुल्क मेडिकल कैम्प का आयोजन किया जा रहा है। इस कैंप का आयोजन पूजनीय स्व.श्रीमती स्वदेश चोपड़ा जी की सातवीं पुण्यतिथि  के अवसर पर आयोजित किया गया। राजधानी लखनऊ समेत प्रदेश के 75 जिलों में इसका आयोजन हुआ।

PunjabKesari
फर्रुखाबाद जिले में डॉ आर पी मेमोरियल हॉस्पिटल के सहयोग से निशुल्क मेडिकल  जांच कैंप शुरू किया गया है। इसमें ज्यादा से ज्यादा मरीज हिस्सा लेकर निःशुल्क जांच का लाभ उठाने पहुंचे है।

PunjabKesari

चित्रकूट जिले में राम कृपा चिकित्सालय पर पर भी निशुल्क जांच शिविर लगाया गया। चिकित्सालय के निदेशक एवं डा.रचित पांडेय एम डी ने मरीजों की जांच की। इसके बाद उन्होंने स्वास्थ्य रहने के उपाचार भी बताए। झांसी में कृष्णा डेंटल केयर एवं एक्युप्रेशर क्लिनिक के सहयोग से निशुल्क मेडिकल चेकअप का आयोजन किया जा रहा है। डॉ अमित यादव, डॉ डीके राज एवं डॉ सुरेंद्र सिंह परिहार ने मरीजों निशुल्क  जांच के बाद उन्हें परामर्श दिए। 

PunjabKesari

गोंडा जिले के नगरीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बरियारपुरवा में मुफ्त जांच का कार्यक्रम का आयोजन किया गया। यहां पर पर मरीजों ने काफी संख्या में जांच कराने के लिए पहुंचे। उन्होंने डॉक्टर से स्वथय रहने के टिप्स भी जाना। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static