बदमाशों के हौसले बुलंदः युवती को बंधक बनाकर किया गैंगरेप और फिर...

punjabkesari.in Saturday, Jan 06, 2018 - 12:11 PM (IST)

शाहजहांपुरः यूपी के शाहजहांपुर में अपहरण के बाद गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां गांव के ही 3 दबंगों ने एक युवती को उसके घर से ही अगवा कर लिया। जिसके बाद उसे बंधक बनाकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस ने  आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

जानिए पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक घटना पुवाया थाना क्षेत्र के एक गांव की है। जहां पीड़िता के घरवाले दावत में गए हुए थे और पीड़िता घर में अकेली थी। तभी रात में गांव के ही गुड्डू राजीव और राहुल दीवार फांदकर पीड़िता के घर में घुस गए। पीड़िता की मानें तो उसे हथियार के बल पर अगवा कर गांव के ही बाहर झाले पर ले जाकर बंधक बना लिया। जहां तीनो आरोपी गुड्डू, राजीव और राहुल ने बारी- बारी से उसके साथ 3 दिन तक बलात्कर किया। 


पुलिस कर रही आरोपियों की तलाश 
दबंगों के चंगुल से जैसे तैसे युवती भाग निकली और अपने घर पहुंची। जहां उसने अपने घरवालों को अपनी आपबीती सुनाई। जिसके बाद परिजन पीड़िता को लेकर थाने पहुंचे। यहां उन्होंने अपनी बेटी के साथ हुई घटना की पूरी जानकारी पुलिस को दी। फिलहाल पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस तीनों आरोपियों की तलाश कर रही हैं।