दोस्त के बहन से थे अवैध संबंध, भाई को पता चला तो पहले पिलाई शराब फिर...

punjabkesari.in Sunday, Dec 03, 2017 - 10:34 AM (IST)

हापुड़ः उत्तर प्रदेश के हापुड़ में 27 नवंबर को हुई हत्या का सनसनीखेज खुलासा हुआ है। पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि मृतक की हत्या अवैध संबंधों के चलते की गई थी। मृतक की हत्या किसी और ने नही बल्कि उसके किसी अपने ने ही की है। 

क्या है पूरा मामला?
दरअसल मामला  हापुड़ के बाबूगंज क्षेत्र का है। आरोपी कुलवंत की बहन का मृतक दोस्त जीत से काफी समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। जिसका पता प्रेमिका के भाई कुलवंत को लग गया फिर क्या था भाई ने दोस्त को मारने का प्लान बना लिया और आरोपी ने अपने दो दोस्तों को बुलाकर उन्हें पूरी बात बताई। 

नशे की हालत में की मारपीट
जिसके बाद जीत को पार्टी के बहाने एक अलग जगह ट्यूबवेल पर बुलाया गया। वहां बैठकर पहले तो शराब पिलाई गई जब मृतक जीत को नशा नहीं हुआ तब तक शराब पिलाते रहे और जब जीत को नशा हो गया तो उसको मारपीट कर मौत के घाट उतार दिया। आरोपियों ने अपनी करतूत छुपाने के लिए जीत को रेलवे ट्रेक पर रख दिया, जिससे लगे कि जीत की मौत ट्रेन से कटकर हुई है।

मुख्य आरोपी फरार 
वहीं मृतक के परिजनों को आत्महत्या की बात पर शक हुआ था। परिजनों ने हत्या के शक में पुलिस को तहरीर दी, जिसके बाद पुलिस अपनी छानबीन में जुट गई। मृतक के दोस्तों से पूछताछ शुरू कर दी। पूछताछ में बात सामने आई कि मृतक के दोस्तों ने ही उसे मौत के घाट उतारा था। पुलिस ने 2 आरोपियों को अरेस्ट तो कर लिया, लेकिन मुख्य आरोपी अभी भी फरार है।