मेरठ में 100 रुपए के लिए दोस्त की हत्या: फोन कर घर से बुलाया, फिर चाकू से सीने पर किए ताबड़तोड़ 7-8 वार; पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Oct 01, 2024 - 12:59 AM (IST)

Meerut News, (आदिल रहमान): कहते हैं कि दोस्ती का रिश्ता सबसे बड़ा रिश्ता होता है, जहां दोस्त अपने साथी दोस्त की जान बचाने के लिए अपनी जान तक की बाजी लगा देता है और अपने दोस्त पर आने वाले खतरे को टाल देता है लेकिन मेरठ में एक ऐसा सनसनीख़ेज़ मामला सामने आया है जहां एक दोस्त ने अपने दोस्त को महज़ 100 रुपये के लिए मौत के घाट उतार डाला।
PunjabKesari
दरअसल, मेरठ के थाना कोतवाली क्षेत्र के नौगजा इलाके के रहने वाले 22 वर्षीय अब्दुल्ला नाम के युवक की कल चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई थी। मृतक अब्दुल्ला को उसके घर से उसके दोस्त समद ने फोन कर बुलाया और जब अब्दुल्ला अपने दोस्त के बुलाने पर उसके पास पहुंचा तो एकाएक उसके दोस्त समद ने उस पर चाकुओं से ताबड़तोड़ 7-8  वार कर दिए। घटना से इलाके में कोहराम मच गया और लहूलुहान अब्दुल्ला को स्थानीय लोग उठाकर जिला अस्पताल की तरफ दौड़ पड़े। जहां डॉक्टर ने अब्दुल्ला को मृत घोषित कर दिया था।
PunjabKesari
वहीं घटना से इलाके में सनसनी मची हुई थी और मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक अब्दुल्ला के शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। साथ ही साथ पुलिस अब्दुल्ला के हत्यारे उसके दोस्त समद की तलाश में जुटी हुई थी। जहां पुलिस ने महज़ 24 घंटे के भीतर ही अब्दुल्ला के हत्यारे उसके दोस्त समद को गिरफ्तार कर लिया। पुलिसिया पूछताछ में हत्यारे दोस्त समद ने बताया कि उसका अपने दोस्त अब्दुल्ला से 100 रुपये के ऊपर विवाद चल रहा था और इसी विवाद के चलते समद ने अब्दुल्ला को मौत के घाट उतार डाला। वहीं पुलिस ने हत्यारे दोस्त की निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल किया गया आला - ए- कत्ल बरामद कर लिया है और उसे जेल भेजने की तैयारी कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static