बाइक ना देने पर दोस्त की गोली मारकर हत्या, पुलिस को है बड़ी साजिश की आशंका

punjabkesari.in Friday, Apr 07, 2017 - 01:16 PM (IST)

आजमगढ़ः आजमगढ़ में बाइक चलाने को लेकर हुए मामली विवाद के दौरान एक युवक ने अपने दोस्त की गोली मारकर हत्या कर दी, इसके बाद आरोपी फरार हो गया। इस बीच पेट्रोल पंप कर्मचारी काफी देर तक डायल 100 पर सूचना देने का प्रयास करते रहे लेकिन फोन नहीं लगा। घाटना की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस मामले के छानबीन में जुटी है।

जानिए पूरा मामला?
दरअसल आजमगढ़ जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र के हाफिजपुर चौराहे पर स्थित इण्डियन आयल के पेट्रोल पम्प पर आज बाइक सवार 2 युवक चेहरे पर कपड़ा बांध पेट्रोल लेने पहुंचे। उस समय पंप के कर्मचरी सो रहे थे। उन्होंने कर्मचारी को जगाकर पेट्रोल मांगा तो कर्मचारी ने समय होने पर टंकी चालू होने की बात कही। इस पर दोनों युवकों ने बताया कि वे बहुत जरूरी काम से जा रहे है बाइक में तेल नहीं है। पेट्रोल पंप कर्मचारी को लगा कि शायद दोनों किसी परेशानी में है और उसने 100 रूपए का तेल दे दिया। इसके बाद कर्मचारी फिर कमरे में चला गया। तभी दोनों युवकों में बाइक चलाने को लेकर विवाद हो गया।

बाइक चलाने पर हुआ विवाद, युवक ने मारी दोस्त को गोली
बातचीत के दौरान ही पीछे बैठे युवक ने अपने साथी को गोली मार दी और पैदल ही भागने लगा। गोली की आवाज सुनकर पंप कर्मचरी बाहर आए और 100 नंबर डायल कर पुलिस को सूचित करने का प्रयास किया लेकिन बात नहीं हो पाई। काफी देर बाद फोन लगने पर उनोहने  पुलिस को सूचित किया।

पुलिस को बड़ी घटना होने की आशंका
घटना की सूचना मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक नगर शकील अहमद फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव के शिनाख्त का काफी प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
साथ ही पुलिस का यह भी कहना है कि इस प्रकार दोनों युवकों का चेहरा कपड़े से बांधे रहना और गाड़ी पर फर्जी नम्बर लगा कर चलना और छोटी सी बात पर अपने साथी की गोली मारकर हत्या कर देना इस बात का संकेत दे रहा है कि यह दोनों युवक किसी बड़ी घटना को अंजाम देने जा रहे थे ।यह अपराधी किसी घटना से जुड़ हुए है। बहरहाल पुलिस जांच कर रही है और जांच के बाद ही सच सामने आ पाएगा।