आरोपी ने किया कबूल, ब्रांडेड शराब नहीं पिलाई तो दोस्त को उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Saturday, Nov 26, 2022 - 05:11 PM (IST)

बस्ती: जिले में 21 नवंबर को हुई दिव्यांग युवक की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस वारदात को उसके दोस्त ने अंजाम दिया था। दिव्यांग युवक का बस इतना कसूर था कि वह अपने दोस्त को ब्रांडेड शराब नहीं पिला सका, जिससे नाराज होकर उसे मौत के घाट उतार दिया था। इसके बाद लाश को झाड़ियों में फेंक दिया था।

बता दें कि पैकवलिया थाना के करनपुर गांव में 21 नवंबर को दिव्यांग सुनील की लोहे की रॉड से पीटकर हत्या कर दी गई थी। इस वारदात को उसके दोस्त महेश तिवारी ने अंजाम दिया था। बताया जा रहा है कि दोनों  में गहरी दोस्ती थी और दोनों शराब के भी आदि थे। वारदात वाले दिन कहीं से काम करके वापस घर जा रहे थे। रास्ते में शराब पीने के लिए दोनों रुके हुए थे। सुनील शराब लेने पास की दुकान पर गया और दो बोतल शराब खरीदी। इसके बाद दोनों शराब पीने बैठे। इस दौरान सुनील ने अपने लिए ब्रांडेड शराब निकाली और दोस्त को पीने के लिए लो क्वालिटी की बोतल दी। इसको लेकर महेश भड़क गया। दोनों ने शराब पी लेकिन अपने साथ हुए भेदभाव को महेश भुला न पाया। उसने सुनील से बदला लेने के लिए खौफनाक साजिश रची।

रास्ते में उसने लोहे के रॉड से उसे जमकर पीटा। इसके बाद मरा हुआ समझकर झाड़ियों में फेंक कर घर चला गया। जब सुनील पूरी रात घर नहीं पहुंचा तो घर वालों ने तलाश शुरू की। सुबह झाड़ियों में सुनील को गंभीर रूप से घायल पाया। आनन-फानन सभी उसको अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया। 

Content Writer

Imran