सोशल मीडिया पर की दोस्ती; छात्रा को होटल में बुलाकर बनाया बंधक, फिर की दुष्कर्म की कोशिश

punjabkesari.in Thursday, Apr 18, 2024 - 04:29 PM (IST)

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा में सोशल मीडिया के जरिए दोस्ती कर एक छात्रा के साथ कथित रूप से दुष्कर्म की करने की कोशिश की गई। इस मामले की जानकारी होने पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। नॉलेज पार्क थाने के प्रभारी विपिन कुमार ने बताया कि बीती रात को एक एक छात्रा ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि साल भर पहले सोशल मीडिया के माध्यम से उसकी अलीगढ़ के मोहम्मद अमानुल्लाह फारुकी से दोस्ती हुई थी तथा फारूकी ने बहला-फुसलाकर उससे उसके निर्वस्त्र फोटो और वीडियो मांग लिये।

आरोपी बंधक बनाकर करता था छेड़छाड़
थाना प्रभारी के मुताबिक, आरोपी ने बाद में उसे ब्लैकमेल करते हुए मिलने के लिए एक होटल में बुलाया जहां उसने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की। लेकिन छात्रा किसी तरह यहां से बच निकली। शिकायत के हवाले से उन्होंने बताया कि आरोपी ने इसके बाद फिर उसे फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए दिल्ली के एक होटल में बुलाया और वहां बंधक बना उससे छेड़छाड़ करता रहा। इसके बाद आरोपी ने 13 मार्च को छात्रा के हॉस्टल के बाहर भी उससे जबर्दस्ती करने की कोशिश की।


मामले की जांच में जुटी पुलिस
जब छात्रा ने इसका विरोध किया तो उसने उसकी मां, उसके परिजनों और अन्य परिचितों को मोबाइल फोन पर उसकी अश्लील फोटो और वीडियो भेज दी। पीड़िता का आरोप है कि जब उसने इस बात की शिकायत आरोपी के पिता सैफुल्लाह फारूकी और भाई से की तो उन्होंने उसे धमकी दी। थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले में पीड़िता की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है।

यह भी पढ़ेंः 20 अप्रैल को अमरोहा में अखिलेश-राहुल की जनसभा, कांग्रेस प्रत्याशी के लिए करेंगे चुनाव प्रचार
लोकसभा चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और कांग्रेस नेता राहुल गांधी 20 अप्रैल को अमरोहा में चुनाव प्रचार करेंगे। दोनों नेता अमरोहा लोकसभा सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे। इसके लिए तैयारियां कर ली गई है। उनकी सुरक्षा व्यवस्था के भी पुख्ता इंतजाम किए गए है।

​​​​​​​

 

Content Editor

Pooja Gill