एक्सप्रेस-वे से योगी ने वाराणसी का नाम काट पीएम मोदी को दिया धोखा: अखिलेश

punjabkesari.in Sunday, Jul 15, 2018 - 07:53 AM (IST)

लखनऊ: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी यूपी सरकार की सबसे बड़ी परियोजना पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का शिलान्यास करने पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि उनकी परियोजनाओं को योगी सरकार अपने नाम से प्रचारित कर रही है। समाजवादी पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का शिलान्यास पहले ही कर चुके हैं। योगी सरकार अब समाजवादी शब्द को हटाकर प्रधानमंत्री से पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के नाम पर उद्घाटन कर रही है। प्रदेश में आज सपा की सरकार होती तो यह एक्सप्रेस-वे बनकर तैयार हो गया होता।

अखिलेश ने तंज कसते हुए कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नरेन्द्र मोदी को धोखा दे रहे हैं क्योंकि उन्होंने प्रधानमंत्री के पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे से पीएम के संसदीय क्षेत्र वाराणसी सहित बलिया का नाम ही काट दिया है। कांग्रेस से गठबंधन पर अखिलेश ने कहा कि हम दोस्ती नहीं तोड़ते हैं। सामाजिक सद्भाव और सामाजिक न्याय के लिए हम काम करते रहेंगे।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार कह रही है कि एक्सप्रेस-वे को वह बहुत सस्ता बना रही है, जो झूठ है। हम 6 लेन को विस्तार करके 8 लेन बनाना चाहते थे लेकिन इन्होंने 6 लेन पर फिक्स कर दिया। सड़क की रोशनी खत्म कर दी। इतना ही नहीं नागरिक सुविधाओं को भी खत्म कर दिया गया। अखिलेश ने कहा कि सस्ता बनाने के चक्कर में एक्सप्रेस-वे को घटिया बनाया जा रहा है।

योगी सरकार ने करवाई मुन्ना बजरंगी की हत्या
उत्तर प्रदेश की बागपत जेल में हुई मुन्ना बजरंगी की हत्या के मामले में अखिलेश यादव ने कहा कि योगी सरकार ने मुन्ना बजरंगी की हत्या करवाई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static