BJP नेता का दावा- रायबरेली से टिकट मिला तो सोनिया को हरा दूंगा

punjabkesari.in Saturday, Mar 23, 2019 - 02:52 PM (IST)

रायबरेली: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता अजय अग्रवाल ने दावा किया है कि अगर उन्हें पार्टी इस बार भी रायबरेली से लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए टिकट देती है तो उनकी जीत सुनिश्चित है। अग्रवाल ने बातचीत में कहा कि 2014 में उन्हें रायबरेली सीट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली ना होने के बाद भी पौने 2 लाख मत मिले थे। उन्होंने कहा कि मौजूदा परिस्थितियों में वह कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी को रायबरेली सीट पर हरा देंगे।

भाजपा नेता ने आरोप लगाया कि पिछले 5 साल में गांधी एक बार भी अपने संसदीय क्षेत्र नहीं आईं और कोई विकास कार्य पूरा नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष ने सिर्फ परियोजनाओं का शिलान्यास किया और भाजपा की सरकार उन्हें पूरा करा रही है। बोफोर्स तोप सौद में दलाली की जांच के लिए उच्चतम न्यायालय में अपील दायर करने वाले अग्रवाल ने यह भी कहा कि केंद्र में 2014 में सरकार बनने के बाद उन्होंने कई बार केंद्रीय मंत्रियों से मिलकर अधूरी विकास योजनाओं को गति देने का आग्रह किया और इसके बाद रायबरेली मेें एम्स बन सका और रेल कोच फैक्टरी एवं टेलीकॉम फैक्टरी में उत्पादन शुरू हुआ।

उल्लेखनीय है कि अग्रवाल ने कांग्रेस के नेता मणिशंकर अय्यर के आवास पर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और पूर्व उप राष्ट्रपति हामिद अंसारी की पाकिस्तान के उच्चायुक्त और वहां के पूर्व विदेश मंत्री खुर्शीद महमूद कसूरी से बैठक का खुलासा किया था।

Anil Kapoor