मथुरा: फल विक्रेता पर थूक लगाकर केले बचने का आरोप, जांच के लिए भेजे नमूने

punjabkesari.in Wednesday, Apr 08, 2020 - 11:40 AM (IST)

मथुरा: मथुरा में लोगों ने एक फल विक्रेता पर थूक लगाकर केले बेचने का आरोप लगाया जिसके बाद विक्रेता को जिला अस्पताल के पृथक केंद्र में भेज दिया गया और उसके नमूने जांच के लिए भेजे गए हैं। लोगों का आरोप है कि विक्रेता संक्रमण फैलाने का प्रयास कर रहा था।

कृष्णानगर पुलिस चौकी के प्रभारी हरेंद्र मालिक ने बताया कि केले बेचने वाला युवक मेवाती मोहल्ला, डीगगेट का निवासी है। लोगों ने शिकायत की थी कि श्रीकृष्ण जन्मस्थान लिंक मार्ग पर फ्लाईओवर के पास एक फल विक्रेता केलों पर थूक लगाकर बेच रहा है। उन्होंने बताया कि शिकायत दर्ज कर फल विक्रेता को जिला अस्पताल के पृथक केंद्र भेज दिया गया तथा नमूने जांच के लिए भेज दिए गए हैं। रिपोर्ट के बाद पुलिस कार्रवाई आगे बढ़ाएगी।

गौरतलब है कि सोमवार को मथुरा से जांच के लिए भेजे गए 31 नमूनों में से 2 में संक्रमण की पुष्टि हुई है। इनमें से एक आगरा के मंटोला क्षेत्र की महिला है, जिसका मथुरा के एक निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है। दूसरा व्यक्ति, दिल्ली में तबलीगी जमात के कार्यक्रम में शामिल हुआ शामली जनपद निवासी जमाती है जो फरह थाना क्षेत्र के ओल कस्बे की एक मस्जिद में 29 अन्य जमातियों के साथ रह रहा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static