कमबख्त इश्कः पति ने की पत्नी और सगे भाई की निर्मम हत्या

punjabkesari.in Monday, Jan 27, 2020 - 02:46 PM (IST)

लखीमपुर खीरी: उत्तर प्रदेश के जनपद लखीमपुर खीरी में डबल मर्डर की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जहां एक पति ने अपनी पत्नी और सगे भाई के अवैध संबंध के शक में कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या कर दी।

बता दें कि मामला शहर के नौरंगाबाद मोहल्ले का है जहां के रहने वाले जुम्मा उर्फ शकील नामक व्यक्ति को पत्नी और उसके भाई के बीच अवैध संबंध होने का शक था। इसी बात को लेकर जुम्मा कई बार टोका टाकी भी कर चुका था। लेकिन लगातार यह संबंध परवान चढ़ रहे थे। जिसको लेकर सोमवार यानि आज अलसुबह सोते समय जुम्मा ने अपनी पत्नी और अपने भाई की कुल्हाड़ी से वार पर वार करके निर्मम हत्या कर दी। वहीं मर्डर की सूचना तथा चारों तरफ फैला खून देखकर इलाके में भारी दहशत का माहौल है। फिलहाल पुलिस ने  आरोपी को हिरासत में लेकर आगे की तफ्तीश शुरू कर दी है। यह भी बताया जा रहा है की इस वारदात में बीच-बचाव करने आए मां-बाप को भी हत्यारे ने नहीं छोड़ा और उन पर भी वार किए जिसके चलते उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। साथ ही पूरी वारदात की घटना तीन छोटे बच्चों के सामने ही हुई है जिससे बच्चे सिहर उठे हैं।

वहीं पड़ोसी व्यक्ति ने बताया कि अभियुक्त का दिमाकी संतुलन ठीक नहीं था जिसके चलते ये 6 महीने पहले सिंघनिया भाग गया था। उन्होंने बताया कि अभी 4 दिन पहले ये वहां मिला था। इसी बीच घर आया और रहने लगा तथा आस-पास के लोगों से कभी बीबी को गलत है बताता तो कभी भाई को। जिसके लिए दोनों को मौत के घाट उतार दिया।

एसपी पूनम ने बताया कि जुम्मा उर्फ शकील (40) ने सोमवार सुबह अपनी पत्नी (30) और भाई (28) की कुल्हाड़ी से निर्मम तरीके से हत्या कर दी है। दोनों अलग-अलग कमरे में सो रहे थे। वहीं मौके पर माता-पिता छुड़ा रहे थे जिनके हाथों में चोट आई है। एसपी ने बताया कि अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी को भी बरामद कर आगे की कार्रवाई में जुटी है।

 

Ajay kumar