वादाखिलाफी के लिए जनता से माफी मांगे PM मोदी: मायावती

punjabkesari.in Thursday, Feb 09, 2017 - 04:29 PM (IST)

लखनऊ:बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती ने कहा कि वायदों के मकड़जाल में जनता को उलझाने वाले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को विधानसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश की जनता से नया वायदा करने से पहले वादाखिलाफी के लिए सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए।

मोदी के वादे लोगों की आंखों में धूल झोंकने वाली बातें
मायावती ने कहा कि गाजियाबाद में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की चुनावी रैली में मोदी ने एक बार फिर वायदों की झड़ी लगा दी। यह केवल लोगों की आंखों में धूल झोंकने वाली बाते हैं। मोदी ने 2014 के लोकसभा चुनाव में भी सत्ता में आने के 100 दिन के अंदर विदेशो में जमा कालाधन लाने का वायदा किया था लेकिन आज लगभग 1,000 दिन पूरे होने के बाद भी विदेशों से कालाधन नही आया और न ही गरीबों के खातों में 15 से 20 लाख रूपए आए। मोदी सरकार अब तो विदेशों में जमा कालाधन की चर्चा करने से भी भय खाती है।

गुजरात में अपनी सरकार में मोदी ने नहीं होने दिया था लोकायुक्त का गठन
भ्रष्टाचार से लड़ने का दावा करने का मोदी ‘लोकपाल’ के गठन के बारे में चुप्पी साध जाते हैं। यह साबित करता है कि दाल में जरूर बहुत कुछ काला है। गुजरात में अपनी सरकार में मोदी ने लोकायुक्त का गठन नहीं होने दिया था, जबकि ये दोनों ही संस्थाएं भ्रष्टाचार से प्रभावी ढंग से लड़ने के लिए कानूनी तौर से बनाई गई हैं। भ्रष्टाचार के मामले मे केवल ‘बाबूओं और राजनेताओं’ को ही धमकाया जाता है जबकि पूंजीपतियों और धन्नासेठों के खिलाफ सरकार की खामोशी से मिलीभगत की बू आती है। जनता को नाटकबाजी से अब और ज्यादा गुमराह नहीं किया जा सकता।

UP Political News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें