गवाहों को धमकाने के आरोप पर भड़के अब्दुल्लाह आजम, कहा- बर्दाश्त की एक कूवत होती है जो अब खत्म हो चुकी है

punjabkesari.in Friday, Aug 19, 2022 - 09:49 AM (IST)

रामपुरः सपा के कद्दावर नेता आजम खान के बेटे व सपा विधायक अब्दुल्लाह आजम भी पिता के नक्शे कदम पर चल पड़े हैं। एक के बाद एक दर्ज हो रही एफआईआए पर उन्होंने न केवल सरकार पर निशाना साधा बल्कि गवाहों को भी आड़े हाथों लिया।

दरअसल बुधवार को सपा कार्यालय पर कार्यकर्ताओं के बीच अब्दुल्लाह आजम मीटिंग में बैठे हुए थे। इस दौरान उन्होंने आजम खान पर गवाहों को धमकाने से संबंधित दर्ज दो मुकदमों का विरोध करते हुए भड़काऊ भाषण दे डाला है। जिसमें उनके द्वारा माहौल को खराब करने वाली बात "वह दौर नहीं है और उस बर्बादी के लिए हम और आप तैयार हैं बर्दाश्त की एक कूवत होती है और वह कुव्वत अब खत्म हो चुकी है और जब हमारा मुकद्दर अगर आपने जेल मैं तय कर दिया है तो फिर घर बैठकर नहीं लड़ कर जेल जाएंगे" कहीं गई है।

जिसका दिल चाह रहा है वही एफआईआर दर्ज करा दे रहा है
अब्दुल्लाह आजम खान ने स्पीच के दौरान कहा तमाशा हो गया है जिसका दिल चाह रहा है वह आता है दरखास्त देता है और एफआईआर हो जाती है। कल तो एक निराली बात हुई, जब समाजवादी पार्टी के तमाम लोग गए और मालूम करने की कोशिश करी कि यह सब क्यों हो रहा है तो जवाब आया कि साहब वो तो बड़े मासूम लोग थे अपनी आंखों में आंसू लेकर आए और हमने एफआईआर दर्ज कर ली। इतनी रहम दिल पुलिस इतना एहसास दिल में रखने वाली पुलिस, उस वक्त कहा था ये एहसास जब उस हाथरस की बेटी का पूरा परिवार जब रो-रो कर यह कह रहा था कि रात के अंधेरे में उसका अंतिम संस्कार किया नहीं जाए तब कहां था यह एहसास।

घर बैठकर नहीं लड़कर जेल जाएंगे-
अब्दुल्लाह आजम ने कहा आज वह दौर नहीं है और उस बर्बादी के लिए हम और आप तैयार हैं बर्दाश्त की एक कूवत होती है और वह कुवत अब खत्म हो चुकी है। जब हमारा मुकद्दर अगर आपने जेल में तय ही कर दिया है तो फिर घर बैठकर नहीं लड़कर जेल जाएंगे।

झूठी एफआईआर कराने वालों के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं होती
अब्दुल्लाह आजम ने कहा पिछली बार यह सोच कर नहीं शायद यह जुल्म की इंतेहा बस यही तक है अपने पैरों को समेटे रखा इस बार वह पैर नहीं सिमटे रहेंगे। हम रामपुर की इंतजामिया से भी मिले हैं और शायद परसों समाजवादी पार्टी का डेलिगेशन भी डीजीपी साहब से मिलने वाला है। आज मैं और करीबन सब रामपुर के कुछ जिम्मेदारान और समाजवादी पार्टी के करीबन 8 से 10 विधायक और सांसद डीआईजी साहब के पास गए थे उनको पूरे हालात और वाक्य बताएं। अगले 4 से 5 दिन में इन एफआईआर की सच्चाई फाइनल रिपोर्ट नहीं लग जाती और इन झूठी एफआईआर कराने वालों के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं होती उसके बाद हमारे पास सिवाए सड़कों पर आने के अलावा कोई रास्ता नहीं है। सुन लो मेरी बात हिम्मत करो आप और जो बुजुर्ग मौजूद हैं जब जब रामपुर ने अगुवाई करी है पूरे उत्तर प्रदेश ने और मुल्क ने उनका साथ दिया है। हिम्मत करके इंशाल्लाह आगे बढ़ो देखना पूरा उत्तर प्रदेश आपके साथ होगा।

इंशाअल्लाह लड़ेंगे, मजबूती से लड़ेंगे
अब्दुल्लाह आजम ने कहा इंशाअल्लाह लड़ेंगे, मजबूती से लड़ेंगे, देखो मैं जूते उतारकर चप्पल पहन कर आया हूं कि जहां मौका मिलेगा चप्पल उतार कर वहीं बैठ जाऊंगा। वादा, जिएंगे इंशा अल्लाह और वकार और गैरत के साथ जिएंगे, कोई शहर का बदनाम और घटिया इंसान रामपुर वालों पर या शरीफ लोगों के ऊपर इल्जाम लगाने की हिम्मत नहीं कर सकेगा। जब रामपुर वालों की इज्जत पर आएगी और तो रामपुर वाले अपनी इज्जत के लिए लड़ाई लड़ेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static