गजेंद्र भाटी हत्याकांड मामलाः बसपा के पूर्व विधायक के खिलाफ FIR दर्ज

punjabkesari.in Sunday, Sep 03, 2017 - 04:09 PM (IST)

गाजियाबादः गाजियाबाद के खोड़ा इलाके में 2 बीजेपी नेताओं पर हमला मामले में नया मोड़ आया है। जिसके चलते पुलिस ने बीएसपी पार्टी के पूर्व विधायक अमरपाल शर्मा पर मामला दर्ज कर लिया है। पूर्व विधायक पर ये मामला घायल नेताओं के परिजनों ने दर्ज कराया है।

वहीं, इस सबके बाद अमरपाल शर्मा ने सफाई दी है कि उनके खिलाफ राजनैतिक षड्यंत्र रचा जा रहा है। बीजेपी पार्टी उन्हें इस मामले में जान बूझकर घसीट रही है। फिलहाल पुलिस इस मामले में विभिन्न पहलूओं पर जांच कर रही है। एसएसपी धमेद्र यादव ने बताया कि पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है, उन्हें कुछ संदिग्ध फुटेज मिले है। जिनकी जांच की जा रही है।

बता दें कि 5 साल पहले गजेंद्र भाटी उर्फ गज्जी के बहनोई की भी हत्या कर दी गई थी। पिछले दिनों कला एंक्लेव में भी गजेंद्र पर हमला हुआ था, इस दौरान उसे दोस्त सोनू को गोली लगी थी। गजेंद्र की जग्गू पहलवान गैंग से भी रंजिश बताई जा रही है।

गजेन्द्र भाटी की छवि इलाके के एक दबंग नेता की रही है, उस पर संगीन धाराओं में कई मुकदमें दर्ज है। पुलिस ने गजेंद्र को उसके दोनों भाई योगेश और महेश को हिस्ट्रीशीटर की श्रेणी में डाल रखा है। प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनने के बाद गज्जी के ऊपर से जिला बदर की धाराएं हटा ली गई थी। 2016 में उसने खोड़ा मकनपुर से प्रधानी का चुनावी लड़ा था, जिसमें वह अमरपाल शर्मा की पत्नी से हार गया था।