सूट-बूट पहनकर शादी में घुसा चोरों का गैंग, पलक झपकते ही चुराया ज्वेलरी और कैश से भरा बैग

punjabkesari.in Monday, Nov 21, 2022 - 05:04 PM (IST)

गाजियाबादः उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से चोरों द्वारा की गई लूट का ऐसा मामला सामने आया है। जिसे जानने के बाद आप भी हैरान हो जाएगे। दरअसल, जिले में हो रहे एक शादी समारोह में सूट बूट पहनकर चोर शादी में घुस गए और कीमती गहनों से भरा बैग और कैश लूट कर फरार हो गए। यह सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। इसके बाद इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला दर्ज कर फरार आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।  

बता दें कि यह मामला जिले के साहिबाबाद के एक होटल का है। यहां पर शादी समारोह चल रहा था। जिसमें सूट-बूट पहनकर आए चोर ने समारोह के बीच से एक ज्वेलरी और कैश से भरे बैग को चुराया और वहां से भाग गया। मिली जानकारी के अनुसार जिले में सूट-बूट वाला चोरों का एक गैंग इन दिनों सक्रिय है, यह गैंग सिर्फ शादी समारोह में ही कीमती समान चोरी करने का काम कर रहा है। दरअसल, पिछले चार दिनों के भीतर दो बड़ी वारदातें हो चुकी हैं।

पहले भी हो चुकी है ऐसी घटना
बीते दिनों गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में शादी समारोह के दौरान एक चोर गहनों और कैश से भरा बैग चोरी कर फरार हो गया था। इंदिरापुरम के वसुंधरा सेक्टर-8 में स्थित वसुंधरा गार्डन में बीती रात राजेश शर्मा के बेटी की शादी थी। शादी समारोह के दौरान कार्यक्रम में शामिल दो चोरों ने पहले राजेश शर्मा की पत्नी पर खुजली का स्प्रे मारकर उनका ध्यान भटकाने की कोशिश की और बाद में मौका मिलते ही सूट पहनकर आए चोर ने बैग चुरा लिया और मौके से फरार हो गया।

चोरों की तलाश में जुटी पुलिस
इस घटना के पहले एक रिंग सेरेमनी में भी ऐसा ही एक चोर सूट बूट पहनकर घुसा था। उसने भी पीले रंग का सूट पहनकर चोरी की घटना को अंजाम दिया था चोरी करने का तरीका भी एक ही था, जिसमें कोट से ढक कर बैग चुरा ले गया था। इस मामले में राजेश शर्मा की पत्नी ने पुलिस को शिकायत दी है, जिस पर पुलिस कार्रवाई करने के लिए सीसीटीवी फुटेज की मदद से चोर की तलाश में लग गई है, लेकिन पुलिस के हाथ अभी भी खाली है। 

Content Editor

Pooja Gill