महिला डॉक्टर से गैंगरेप, पुलिस ने शिकायत सुनने की बजाय धमकाकर भगाया!

punjabkesari.in Saturday, Aug 17, 2019 - 03:58 PM (IST)

नोएडा: राजधानी दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में दिन पर दिन अपराध आसमान छू रहा है। जहां एक तरफ अपराधियों के हौसले बुलंद हैं वहीं दूसरी तरफ पुलिस उनको पकडऩे में नाकामयाब साबित होती नजर आ रही है।

दरअसल, मामला ग्रेटर नोएडा के दनकौर थाना क्षेत्र का है। यहां की एक महिला एमबीबीएस डॉक्टर ग्रेटर नोएडा के एक नामी अस्पताल में मार्केटिंग डिपार्टमेंट में कार्यरत है। बीते 9 अगस्त को महिला डॉक्टर अपने चालक के साथ देवटा गांव स्थित मकान की साफ सफाई करने आई थी। मकान की साफ सफाई करके लौटते वक्त जब वह गांव से बाहर निकली तो बाइक सवार तीन बदमाशों ने उसकी कार को रुकवा लिया।

पुलिस में दर्ज रिपोर्ट के अनुसार शीशा उतारकर जब रुकवाने का कारण पूछा गया तो बदमाशों ने उन्हें गालियां दी और उतार कर पशु अस्पताल के नजदीक जंगलों में ले गए। जहां पर महिला डॉक्टर के साथ दुष्कर्म किया गया व दुष्कर्म के बाद जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए।

पीड़िता का आरोप है कि इस बारे में मंडी श्याम नगर चौकी में शिकायत दी गई। लेकिन पुलिस ने शिकायत सुनने के बजाय उसको धमका कर भगा दिया। जिसके बाद पीड़ितों द्वारा फरीदाबाद कोतवाली में शिकायत दी गई व गुरुवार को फरीदाबाद कोतवाली द्वारा मामला ग्रेटर नोएडा स्थित दनकौर थाने को स्थानांतरित कर दिया गया।








 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static