माफिया हाजी इकबाल के तीन बेटों सहित 4 के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज, दिल्ली की महिला ने सहारनपुर में कराया केस

punjabkesari.in Saturday, Oct 15, 2022 - 08:23 PM (IST)

सहारनपुर: उतर प्रदेश के सहारनपुर जिले के थाना मिर्जापुर में विधानपरिषद के पूर्व सदस्य एवं खनन माफिया हाजी इकबाल के तीन पुत्रों सहित चार लोगों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि हाजी इकबाल के तीनों बेटे पहले से ही जेल में हैं, जबकि एक अन्य आरोपी शाहबान को शनिवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

दिल्ली की महिला ने सहारनपुर में कराया केस
देहात पुलिस अधीक्षक सूरज राय ने बताया कि दिल्ली के भजनपुरा की रहने वाली एक महिला ने शुक्रवार की शाम मिर्जापुर थाने में हाजी इकबाल के तीन बेटों अलीशान, जावेद, अफजाल और शाहबान पुत्र दिलशाद के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। महिला ने थाने में दी गई तहरीर मे बताया कि मार्च 2022 में उसकी ननद ने इण्टर की परीक्षा पास की थी। आरोप है कि हाजी इकबाल की मिर्जापुर स्थित ग्लोकल विश्वविद्यालय में प्रवेश के लिये सम्पर्क किया गया था, जिस पर शाहबान ने उसे फर्जी डिग्री दिलाने का आश्वासन दिया था।

विश्वविद्यालय में प्रवेश और डिग्री का झांसा देकर गैंगरेप
पुलिस को दी गयी तहरीर में आरोप लगाया कि इस आश्वासन पर पीड़िता अपनी ननद के साथ दिल्ली से मिर्जापुर आई थी, जहां शाहबान ने हाजी इकबाल के तीनों बेटों जावेद अलीशान और अफजाल से उसकी मुलाकात कराई थी। आरोप है कि इन चारों ने प्रवेश और डिग्री का झांसा देकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। राय ने बताया कि तहरीर के आधार पर थाना मिर्जापुर पुलिस ने चारों के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है। राय ने बताया शनिवार को पुलिस की कई टीमों ने कार्यवाही करते हुए इस मुकदमें में नामजद अभियुक्त शाहबान को गिरफ्तार कर लिया।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static