हमीरपुर में गैंगरेपः तंमचे के बल पर पांच लोगों ने महिला के साथ किया रेप

punjabkesari.in Wednesday, Aug 17, 2022 - 05:09 PM (IST)

हमीरपुरः उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले से रूह कंपा देने वाला मामला सामने आया है। जहां तमंचे के बल पर के एक महिला के साथ पांच लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया। जिसके बाद उसे जान से मार देने की धमकी देकर फरार हो गए। पीड़ित महिला ने इस घटना की तहरीर कोतवाली पुलिस को दी। वही पुलिस का कहना है कि उन्हें सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी हुई है। जिसके आधार पर उन्होंने जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि मामला हमीरपुर जिले के मौदहा कोतवाली क्षेत्र का है। जहां देर रात  एक महिला के घर में घुस कर पांच लोगों ने तंमचे के बल पर दुष्कर्म किया। वही पीड़ित महिला ने बताया कि उसका पति बाहर रहकर नौकरी करता है। जिसके चलते वो और उसकी सास घर पर अकेले रहते है। वही 11 अगस्त की रात जब वह अपने घर में सो रही थी। इसी दौरान पाच लोग कमरे में घुसे और उसे बंदूक दिखा कर दूसरे कमरे में ले गए। जहां पाचो ने बारी-बारी युवती के साथ दुष्कर्म किया। जिसके बाद वह पीड़िता को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। वही उनके जाने के बाद पीड़िता ने शोर मचाया। जिससे पास ही के कमरे में सो रही सास उठ के आ गई। वही दोनों ने इस घटना की रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज कराकर कार्रवाई की मांग की थी।

इस बारे में जानकारी देते हुए कोतवाली प्रभारी पवन कुमार पटेल ने बताया है कि उन्हें ऐसी किसी घटना की तहरीर अभी तक नहीं मिली है। घटना संदिग्ध प्रतीत हो रही है, लेकिन सोशल मीडिया से जानकारी मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Content Writer

Tamanna Bhardwaj