Lucknow: पहले स्कॉर्पियो में गैंगरेप...फिर होटल में, पीड़िता ने कहा- मेरे शरीर को बुरी तरह नोच रहे थे दरिंदे

punjabkesari.in Monday, Sep 02, 2024 - 05:13 PM (IST)

Lucknow gang Rape: प्रदेश की राजधानी लखनऊ में चलती स्कार्पियो में एक युवती के साथ गैंगरेप किया गया। इंस्टाग्राम से दोस्ती करने के बाद उसे कानपुर से एक लड़के ने लखनऊ बुलाया और एक गाने में काम दिलाने का आश्वासन दिया। लड़की जब लखनऊ आई तो युवक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप किया। 
PunjabKesari

मामला गुरुवार शाम का, चिनहट थाना क्षेत्र का है। इंस्टाग्राम पर युवती की दोस्ती एक युवक से हुई थी, युवक से मिलने के लिए वो कानपुर से लखनऊ आई थी। यहां आने पर युवक ने अपने दो दोस्तों से मिलवाया। तीनों युवक लड़की को स्कॉर्पियों से बाराबंकी रोड पर ले गए। पहले अपनी कार में गैंगरेप किया। फिर चिनहट इलाके के मटियारी स्थित होटल में ले जाकर वहां भी रेप किया। किसी तरह आरोपियों के चंगुल से बचकर निकली युवती ने चिनहट पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आरोपी विनय सिंह, ईनाम सिंह और विपिन सिंह के खिलाफ गैंगरेप समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू की है।

इस घटना को लेकर पुलिस ने पूछताछ की तो लड़की ने बताया कि  "मैं कानपुर की रहने वाली हूं, मेरी दोस्ती इंस्टाग्राम के जरिए विपिन सिंह से हुई। विपिन ने फोन किया और कहा कि एक फिल्म में गाना सूट करना है तुम्हें उसमें काम मिल जाएगा लखनऊ आ जाओ मैं डायरेक्टर से मिलवा दूंगा। उसने जो बताया उसके अनुसार  मैं 28 अगस्त 2024 को शाम 8:00 बजे मटियारी चौराहे पहुंची वहां वह स्कॉर्पियो गाड़ी से आए और जिसका नम्बर यूपी 32 LT 2801 है। हमें देवा रोड अपने साइड ऑफिस रॉयल कंस्ट्रक्शन ले गए। वहां किसी को डायरेक्ट पता कर मुलाकात कराई। उसके बाद छोड़ने के लिए निकले लेकिन रास्ते में वह गाड़ी बाराबंकी हाईवे पर ले गए वहां दो लोगों को गाड़ी में बैठाया और मुझे कुछ सूंघा दिया। उसके बाद मेरे साथ सामूहिक बलात्कार मारपीट की। हमें बहुत नोचा भी। मेरे शरीर पर चोट के निशान हैं। जब मुझे होश आया तो मैं क्रिस्टल होटल मटियारी में थी। होश आने के बाद विपिन मेरे सामने था। मुझे से बोला जो हुआ उसे भूल जाओ चुपचाप कानपुर चली जाओ। मैं डरी सहमी कानपुर चली आई। मेरे शरीर में अधिक चोट ब्लड निकल रहा था। तो मेरे परिवार वालों ने पूछा तो 2 दिन बाद बताने की हिम्मत की। मेरे साथ दुष्कर्म हुआ।

फिलहाल चिनहट पुलिस ने CCTV फुटेज से आरोपियों की पहचान की है। इन आरोपियों के नाम हिमांशु सिंह, विनाम सिंह और विपिन सिंह हैं। शिकायत के बाद लखनऊ पुलिस हैरत में आ गई। रविवार को उसे मेडिकल के ले जाया गया। युवती के साथ तीन महिला पुलिसकर्मी भी हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static